27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भूकंप से कुंड का पानी हुआ लाल

राजगीर : शनिवार को भूकंप के झटके से राजगीर कुंड का पानी लाल हो गया. साथ ही, स्थानीय थाना क्षेत्र के चकपर गांव में एक मकान ध्वस्त हो गया.बताया जाता है कि ध्वस्त मकान में चकपर गांव निवासी मिथिलेश सिंह,गिरीश सिंह व रंजन कुमार तीनों भाइयों का परिवार संयुक्त रहता था. हालांकि इससे किसी तरह […]

राजगीर : शनिवार को भूकंप के झटके से राजगीर कुंड का पानी लाल हो गया. साथ ही, स्थानीय थाना क्षेत्र के चकपर गांव में एक मकान ध्वस्त हो गया.बताया जाता है कि ध्वस्त मकान में चकपर गांव निवासी मिथिलेश सिंह,गिरीश सिंह व रंजन कुमार तीनों भाइयों का परिवार संयुक्त रहता था.
हालांकि इससे किसी तरह का जान माल की हानि होने की सूचना नहीं है. वहीं विश्व प्रसिद्ध राजगीर ब्रह्मकुंड का पानी लाल हो गया. राजगीर बीडीओ राहुल कुमार एवं थाना प्रभारी रत्नकिशोर झा ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थल का मुआयना किया.
भूकंप का पहला झटका 11 बज कर 44 मिनट पर आया,जो लगभग दो मिनट तक महसूस किया गया. पहला झटका के लगभग 45 मिनट बाद दूसरा भूकंप का झटका आया, जो झण भर के लिए महसूस किया गया. दूसरी ओर कुंड में पानी लाल होने के बाद भी लोग कुंड में स्नान करते देखे गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें