35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हार के बाद प्रत्याशी ने पति के जलाये कपड़े व कागजात

वार्ड सात की उम्मीदवार मीरा देवी ने पति बिरजू पटेल के सारे कपड़े व कागजात जलाये बिरजू ने पत्नी के बजाय अपने भाई का किया था चुनाव प्रचार भभुआ कार्यालय : मंगलवार को नगर पर्षद भभुआ का चुनाव परिणाम आने के बाद वार्ड सात की उम्मीदवार मीरा देवी ने हार के गुस्से में अपने पति […]

वार्ड सात की उम्मीदवार मीरा देवी ने पति बिरजू पटेल के सारे कपड़े व कागजात जलाये

बिरजू ने पत्नी के बजाय अपने भाई का किया था चुनाव प्रचार
भभुआ कार्यालय : मंगलवार को नगर पर्षद भभुआ का चुनाव परिणाम आने के बाद वार्ड सात की उम्मीदवार मीरा देवी ने हार के गुस्से में अपने पति व राजद नेता बिरजू पटेल के सारे कपड़े सहित कई कागजात जला दिये. पति के प्रति गुस्सा इस कदर देखने को मिला कि वह अपने पति के खिलाफ आग उगल रही थी.
दरअसल, वार्ड सात से राजद नेता बिरजू पटेल की पत्नी मीरा देवी व भाई मनोज कुमार सिंह दोनों उम्मीदवार थे. पिछले 10 वर्षों से मीरा देवी वार्ड सात से पार्षद थी. 10 वर्ष पहले एक बार बिरजू के भाई मनोज भी वार्ड सात से चुनाव जीत चुके हैं. लेकिन, प्रत्येक चुनाव में बिरजू की पत्नी व भाई में से एक ही लड़ते थे. इस बार के चुनाव में दोनों एक ही वार्ड से ताल ठोंक दिये. दोनों के एक ही साथ चुनाव मैदान में कूद जाने के कारण राजद नेता बिरजू पटेल की मुश्किलें बढ़ गयीं.
पहले तो उन्होंने पत्नी का प्रचार किया. लेकिन, मतदान के अंतिम दिनों में उन्होंने पत्नी का साथ छोड़ भाई के साथ प्रचार में उतर पड़े और भाई के लिए वोट मांगना शुरू कर दिया. इससे गुस्से में बिरजू की पत्नी मतदान के पूर्व रात अपने पति बिरजू का लगातार पीछा करती रही, ताकि वे मनोज का समर्थन न करे. लेकिन, हर परिस्थिति का सामना कर बिरजू ने अपने भाई का साथ निभाया और चुनाव परिणाम आया तो बिरजू का भाई मनोज वार्ड सात से भारी मतों से चुनाव जीत भी गये.
इधर, चुनाव हारी मीरा देवी मानती है कि बिरजू द्वारा अपने भाई को समर्थन दिये जाने के कारण वह चुनाव जीत गया और वह हार गयी. अपने हार के लिए अपने पति बिरजू को जिम्मेवार मानते हुए मीरा देवी ने गुस्से में मंगलवार की दोपहर परिणाम आने के बाद उनके सारे कपड़े व कागजात को जला दिये और पति के खिलाफ लगातार गुस्से का इजहार करती नजर आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें