35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : सुशील श्रीवास्तव गैंग के शूटर सहित तीन गिरफ्तार

रामगढ़ : रामगढ़ पुलिस ने पतरातू की दूध फैक्टरी के गेट पर हुई फायरिंग को लेकर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथियार और गोलियां मिली हैं. रामगढ़ के एसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया : पुलिस की टीम ने पतरातू थाना क्षेत्र के पलानी पहाड़ के जंगल से तीनों को […]

रामगढ़ : रामगढ़ पुलिस ने पतरातू की दूध फैक्टरी के गेट पर हुई फायरिंग को लेकर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथियार और गोलियां मिली हैं. रामगढ़ के एसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया : पुलिस की टीम ने पतरातू थाना क्षेत्र के पलानी पहाड़ के जंगल से तीनों को पकड़ा है.
तीनों डकैती की योजना बना रहे थे. पकड़े गये अपराधियों में तबरेज अंसारी, विक्की रैन और वाहिद रैन शामिल हैं. तीनों सुशील श्रीवास्तव गिरोह के अपराधी थे.
इन पर पतरातू बाजार में रंगदारी वसूलने, ठेकेदार राजा रेड्डी पर जानलेवा हमला करने, पतरातू सीओ व बीडीओ से रंगदारी मांगने, जेवीके के इंजीनियर की हत्या करने, रेलवे ठेकेदार और बर्णपुर सीमेंट फैक्टरी से रंगदारी मांगने का आरोप है. तबरेज सुशील श्रीवास्तव गुट से अलग अपना गिरोह बनाना चाह रहा था. इस क्रम में उसने आठ-10 लोगों को जोड़ भी लिया था. तबरेज, सुशील श्रीवास्तव गुट का एक प्रमुख शूटर है. रामगढ़ पुलिस को इसकी तलाश थी.
एक नेता का नाम आया
जानकारी के अनुसार, तबरेज ने पुलिस को बताया कि उसे एक नेता ने कहा था कि पतरातू प्रमुख औद्योगिक क्षेत्र बन गया है. यहां से रंगदारी की अच्छी वसूली होगी. इसलिए एक अलग गुट खड़ा करो.
इसी योजना के तहत तबरेज ने अपने साथियों के साथ पतरातू की दूध फैक्टरी के बाहर गोलीबारी की थी. उसने कई स्थानों से रंगदारी मांगने की बात स्वीकार की है. मामले में एक नेता का नाम आने से पुलिस गहन जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें