32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंठबंधन की सरकार से ऊब चुकी है जनता : अर्जुन मुंडा

जमशेदपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा जमशेदपुर : महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड में गंठबंधन होगा या नहीं, इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व को करना है. मैं इतना कहना चाहता हूं कि झारखंड की जनता गंठबंधन से ऊब चुकी है. आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता भाजपा को पूर्ण समर्थन […]

जमशेदपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा
जमशेदपुर : महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड में गंठबंधन होगा या नहीं, इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व को करना है. मैं इतना कहना चाहता हूं कि झारखंड की जनता गंठबंधन से ऊब चुकी है.
आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता भाजपा को पूर्ण समर्थन देने का मन बना चुकी है. उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने शुक्रवार को घोड़ाबांधा स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से कही.
उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार का बोल-बाला है. राज्य सरकार जनहित के बजाय निजहित की योजनाएं बना रही हैं. चुनाव से पहले आनन-फानन में योजनाएं लागू की जा रही है. इस मामले में चुनाव आयोग को गंभीरता से कार्रवाई करनी चाहिए. राज्य में विधि-व्यवस्था की स्थिति खराब है. सांप्रदायिक तनाव पैदा कर राज्य सरकार चुनाव में उसका लाभ उठाना चाहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें