32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन में मां की गोद से बच्ची को लेकर भागते धराया

जमशेदपुर : नयी दिल्ली-पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में सफर कर रहे केशव प्रसाद की चार वर्षीय पुत्री को लेकर भाग रहे युवक को यात्रियों ने पकड़ कर पिटायी कर दी. बाद में उसे आरपीएफ जवानों ने टाटानगर जीआरपी के हवाले कर दिया. पूछताछ में पकड़ाये युवक ने अपना नाम शत्रुघ्न कुमार चंद्रवंशी, गांव बरौरा, थाना गुडारू, […]

जमशेदपुर : नयी दिल्ली-पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में सफर कर रहे केशव प्रसाद की चार वर्षीय पुत्री को लेकर भाग रहे युवक को यात्रियों ने पकड़ कर पिटायी कर दी. बाद में उसे आरपीएफ जवानों ने टाटानगर जीआरपी के हवाले कर दिया. पूछताछ में पकड़ाये युवक ने अपना नाम शत्रुघ्न कुमार चंद्रवंशी, गांव बरौरा, थाना गुडारू, जिला गया बताया है. इस संबंध में केशव प्रसाद के बयान पर मामला दर्ज कर टाटानगर जीआरपी थाने में केस दर्ज किया गया है. घटना बोकारो स्टेशन के पास की बतायी जा रही है.
सो रही बच्ची को गोद से छीन कर भागा
बच्ची के पिता केशव प्रसाद ने बताया कि सोमवार को कानपुर से खुर्दा रोड जाने के लिए वे पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस की जनरल बोगी में चढ़े थे. बोगी में भीड़ थी इसलिए वे और उनकी पत्नी फर्श पर सोये हुए थे और बच्ची को गोद में सुलाकर रखा था. मौका पाकर आरोपी उसकी बगल में आकर बैठ गया. ट्रेन बोकारो के पास पहुुंंची तो उन्हें अहसास हुआ कि बच्ची को कोई उनकी गोद से हटा रहा है. आंख खुली तो देखा कि आरोपी बेटी को कंधे पर उठाये दरवाजे की ओर बढ़ रहा है.

शोर मचाने पर अन्य यात्रियों के सहयोग उसे पकड़ा गया और सीट से बांध दिया. मंगलवार को उसको टाटानगर स्टेशन पर उसे उतारा गया. इस बुधवार को टाटानगर रेल एसपी मो अर्शी ने पत्रकारों के समक्ष आरोपी को प्रस्तुत कर घटना की जानकारी दी. एसपी मो अर्शी ने बताया कि केशव प्रसाद को खुर्दा राेड के पास अपनी ससुराल जाना था. उन्हें पुलिस ने दूसरी ट्रेन से खुर्दा रोड भेजा. टाटानगर जीआरपी ने केशव प्रसाद के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी व एफआइआर कॉपी बोकारो जीआरपी को भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें