26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चक्रधरपुर रेलमंडल को मिला ऑल राउंडर अवॉर्ड

जमशेदपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर रेल मंडल को ऑल राउंडर अवॉर्ड प्रदान कर मंगलवार को सम्मानित किया गया. वहीं खड़गपुर रेल मंडल को बेस्ट केप्ट स्टेशन का अवॉर्ड महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल के द्वारा प्रदान किया गया. मौके पर चक्रधरपुर के पूर्व डीआरएम राजेंद्र प्रसाद, सीनियर डीसीएम सत्यम प्रकाश सहित सभी विभाग के प्रमुख […]

जमशेदपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर रेल मंडल को ऑल राउंडर अवॉर्ड प्रदान कर मंगलवार को सम्मानित किया गया. वहीं खड़गपुर रेल मंडल को बेस्ट केप्ट स्टेशन का अवॉर्ड महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल के द्वारा प्रदान किया गया. मौके पर चक्रधरपुर के पूर्व डीआरएम राजेंद्र प्रसाद, सीनियर डीसीएम सत्यम प्रकाश सहित सभी विभाग के प्रमुख मौजूद थे. मंगलवार को दपू रेलवे मुख्यालय गार्डनरीच में महाप्रबंधक अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद दपू रेलवे के महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल ने बताया कि वर्ष 2016-17 के दौरान अपने उत्कृष्ट सेवाओं और ड्यूटी के प्रति समर्पण होने, सभी विभाग में बेहतर ढंग से कार्य करने और अब तक कोई भी घटनाएं नहीं होने के कारण चक्रधरपुर रेल मंडल को ओवरऑल व ऑल राउंडर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. इस मौके पर मान्यता प्राप्त समूह और 123 चयनित रेलवे कर्मचारी व अधिकारी को प्रमाण पत्र, नकद पुरस्कार और स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया गया. इस मौके पर खड़गपुर, आद्रा और रांची डिवीजनों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अन्य श्रेणी में पुरस्कार दिये गये.

रेलमंत्री ने दपू रेलवे को दिया गोविंद वल्लभ पंत शील्ड : रेलकर्मियों को संबोधित करते हुए जीएम श्री अग्रवाल ने कहा कि यह गर्व की बात है कि दपू रेलवे को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय रेलवे के रूप में चुना गया है और उन्हें प्रतिष्ठित गोविंद वल्लभ पंत शील्ड से सम्मानित किया गया . 22 अप्रैल को रायपुर में रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु ने यह पुरस्कार प्रदान किया. इसके अलावा बेहतर यातायात परिवाहन और यात्री सुविधा प्रदान करने में भी पुरस्कार प्राप्त किया है. ये थे उपस्थित : दपू रेलवे के महाप्रबंधक एसएन. अग्रवाल, एजीएम ए दत्ता, दपू रेलवे के सभी विभागाध्यक्ष, खड़गपुर, आद्रा, चक्रधरपुर और रांची के डिवीजनल रेल प्रबंधक,सीनियर डीसीएम और मंडल के विभाग प्रमुख .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें