23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भास्करन बनेंगे प्रेसिडेंट!

जमशेदपुर: वित्तीय वर्ष 2017-18 की शुरुआत के साथ ही एक अप्रैल से टाटा स्टील व इससे जुड़ी कई कंपनियों में बड़े बदलाव दिखेंगे. इसमें कई एमडी के भी नाम संभावित हैं. टाटा स्टील के जमशेदपुर के साथ-साथ कलिंगानगर प्लांट में भी बदलाव होंगे. इस बदलाव को तत्काल प्रभाव से प्रभावी करने के लिए पांच अप्रैल […]

जमशेदपुर: वित्तीय वर्ष 2017-18 की शुरुआत के साथ ही एक अप्रैल से टाटा स्टील व इससे जुड़ी कई कंपनियों में बड़े बदलाव दिखेंगे. इसमें कई एमडी के भी नाम संभावित हैं. टाटा स्टील के जमशेदपुर के साथ-साथ कलिंगानगर प्लांट में भी बदलाव होंगे. इस बदलाव को तत्काल प्रभाव से प्रभावी करने के लिए पांच अप्रैल तक अधिसूचना जारी कर दी जायेगी. कई अधिकारियों को आंतरिक तौर पर अपना-अपना नया कामकाज देखने को कहा गया है. हालांकि, इसकी पुष्टि मैनेजमेंट की ओर से अब तक नहीं की गयी है.
टाटा स्टील : वीपी स्तर पर होगा बदलाव, रिपोर्टिंग भी बदलेगी. जानकारी के मुताबिक टाटा स्टील में वीपी स्तर पर भी कई बदलाव किये जाने हैं. वीपी काॅरपोरेट सर्विसेज सुनील भास्करन को प्रेसिडेंट बनाया जा सकता है. वीपी स्टील बीके दास रिटायर हो रहे हैं. उनकी जगह टाटा मेटालिक्स के एमडी और टाटा स्टील के पूर्व वीपी सीएस संजीव पॉल को वापस बुलाकर वीपी स्टील बनाया जा सकता है.
टिनप्लेट व जुस्को के बदल सकते हैं एमडी
टाटा स्टील से जुड़ी हुई टिनप्लेट कंपनी के एमडी तरुण डांगा को मुंबई भेजा जा सकता है. वहीं जुस्को के एमडी आशीष माथुर को गोपालपुर का प्रभारी बनाया जा सकता है. जुस्को के एमडी के तौर पर वीपी शेयर्ड सर्विसेज सुरेश कुमार को पदस्थापित किया जा सकता है. तार कंपनी के एमडी नीरजकांत का तबादला कर उनको वीपी स्तर पर पदस्थापित किया जा सकता है. तार कंपनी के पूर्व एमडी मनीष शर्मा की वापसी संभव है. मनीष शर्मा को टिनप्लेट का एमडी बनाया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें