25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंद एफओबी को रेलवे प्रबंधन ने खुलवाया

जमशेदपुर. टाटानगर स्टेशन पर लग रहे लिफ्ट व एसक्लेटर के काम को लेकर बंद किये गये एफओबी (फूट ओवरब्रिज) को रेल प्रबंधन ने गुरुवार को पुन: खोल दिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए टाटानगर के स्टेशन प्रबंधक ओपी शर्मा ने बताया कि एफओबी बंद करने के पूर्व स्टेशन के मेन गेट से लेकर […]

जमशेदपुर. टाटानगर स्टेशन पर लग रहे लिफ्ट व एसक्लेटर के काम को लेकर बंद किये गये एफओबी (फूट ओवरब्रिज) को रेल प्रबंधन ने गुरुवार को पुन: खोल दिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए टाटानगर के स्टेशन प्रबंधक ओपी शर्मा ने बताया कि एफओबी बंद करने के पूर्व स्टेशन के मेन गेट से लेकर सभी प्लेटफार्म पर सूचना बोर्ड लगाना होगा. ताकि स्टेशन से आने-जाने वाले यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो.

इसके अलावे पैदल रेल पथ के पास जवानों को तैनात करना होगा. साथ ही स्टेशन पर एनाउंसमेंट भी कराना होगा. उन्होंने बताया कि टाटानगर में एक नंबर प्लेटफार्म से अन्य प्लेटफार्म पर जाने के लिए एक ही एफओबी है.

उसे बंद करने के बाद रेल पैदल पथ का प्रयोग करना होगा. यात्रियों की संख्या को देखते हुए रेल पैदल पथ पर भी जवानों को तैनात किया जायेगा. श्री शर्मा ने बताया कि टाटानगर के इंजीनियरिंग विभाग को एफओबी बंद करने के संबंध में सूचना बोर्ड बनवाने और लगाने की बात कही गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें