27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फौजियों ने रात दो बजे यात्रियों को उतारा

टाटानगर स्टेशन : समलेश्वरी के आते ही मची अफरा-तफरी, कई गिरे, कई को लगी चोट जमशेदपुर : टाटानगर स्टेशन पर शनिवार की रात लगभग दो बजे तब अफरा-तफरी मच गयी जब अचानक प्लेटफॉर्म नंबर तीन आयी हावड़ा-कोरापुट संबलेश्वरी एक्सप्रेस के जनरल कोच को फौजी खाली कराने लगे. इंजन से सटी दो बोगियों में दर्जनों की […]

टाटानगर स्टेशन : समलेश्वरी के आते ही मची अफरा-तफरी, कई गिरे, कई को लगी चोट
जमशेदपुर : टाटानगर स्टेशन पर शनिवार की रात लगभग दो बजे तब अफरा-तफरी मच गयी जब अचानक प्लेटफॉर्म नंबर तीन आयी हावड़ा-कोरापुट संबलेश्वरी एक्सप्रेस के जनरल कोच को फौजी खाली कराने लगे. इंजन से सटी दो बोगियों में दर्जनों की संख्या में यात्री सो रहे थे.
ट्रेन के आते ही अचानक फौजियों के जत्थे ने यात्रियों को भीतर घुसकर खदेड़ना शुरू कर दिया. अधिकांश यात्री नींद में थे,उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है. उतरने में विलंब करने वाले यात्रियों से दुर्व्यवहार भी किया गया. सशस्त्र फौजियों की बड़ी संख्या को देखकर भयभीत महिला-बच्चे व आम यात्री ट्रेन से उतरकर दूसरे डिब्बों की ओर भागे. पहले से ही खचाखच भरी बोगी में किसी तरह यात्री घुसे. भाग- दौड़ में कई यात्रियों को चोटें भी आयी. यात्रियों को नीचे उतारने के बाद फौजियों ने दो जनरल कोच पर कब्जा जमा लिया. आनन-फानन में साजो-सामान फौजियों ने ट्रेन में चढ़ाया. इस क्रम में ट्रेन कुछ विलंब से भी रवाना हुई.
कुहासा के कारण ट्रेन घंटों लेट.कुहासा के कारण नयी दिल्ली जाने और आने वाली ट्रेन घंटों विलंब से चल रही है. नयी दिल्ली से टाटानगर आने वाली पुरुषोत्तम करीब दस घंटे लेट चल रही है.
यह ट्रेन रविवार 08.15 की जगह सोमवार सुबह 6 बजे टाटानगर आयेगी. वहीं, राजधानी भी कई घंटे लेट से टाटानगर पहुंची. साथ ही पूरी से नयी दिल्ली से टाटानगर जाने वाली पुरुषोत्तम रात 9 बजे टाटानगर पहुंची. इसके अलावा जम्मूतवी, छपरा-टाटा भी कई घंटे लेट से टाटानगर पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें