23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना यस बैंक में 25 लाख निकालने पहुंचा था राजीव

जमशेदपुर: बिष्टुपुर यूनियन बैंक में सोनारी निवासी सह उद्यमी प्रमोद कुमार सिंह के खाता से 50 लाख रुपये निकासी के मामले में पुलिस बिहार से गिरफ्तार केहकसा परवीन, उसके पति राजीव रंजन समेत तीन को गिरफ्तार कर शहर लायी है. बिष्टुपुर पुलिस ने राजीव रंजन को पटना में यस बैंक में रुपये निकालने के दौरान […]

जमशेदपुर: बिष्टुपुर यूनियन बैंक में सोनारी निवासी सह उद्यमी प्रमोद कुमार सिंह के खाता से 50 लाख रुपये निकासी के मामले में पुलिस बिहार से गिरफ्तार केहकसा परवीन, उसके पति राजीव रंजन समेत तीन को गिरफ्तार कर शहर लायी है. बिष्टुपुर पुलिस ने राजीव रंजन को पटना में यस बैंक में रुपये निकालने के दौरान पकड़ा.

सिटी एसपी प्रशांत अानंद ने भी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की. पुलिस सूत्रों के मुताबिक 19 सितंबर को खाता हैक करने के बाद 25 लाख रुपये राजीव रंजन के खाता में ट्रांसफर किये गये. दूसरे दिन पुलिस को जानकारी होने पर पुलिस ने बैंक अधिकारियों की मदद से राजीव रंजन के खाता को फ्रीज करवा दिया और उसकी तलाश में बिहार जा पहुंची.

22 सितंबर को राजीव रंजन पटना के यस बैंक में रुपये निकालने पहुंचा था. वहां पहले से पुलिस तैनात थी. खाता फ्रीज होने के बाद राजीव रुपये नहीं निकाल सका और यस बैंक के मैनेजर से जानकारी लेने पहुंचा. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. राजीव के बयान के आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी व अन्य एक युवक को पकड़ा है.

पुलिस मामले का खुलासा मंगलवार को कर देगी. लखीसराय के आकिब ने खाता में ट्रांसफर की थी राशि : राजीव ने बताया है कि लखीसराय के अंचलाधिकारी के चालक मो वसी का बेटा आकिब ने उसके खाता में रुपये ट्रांसफर कर उसे जानकारी दी. पुलिस ने जांच में पाया है कि आकीब रांची से भी साइबर अपराध के मामले में जेल जा चुका है. मामले में पुिलस टीम एक युवक की तलाश में कोलकाता में छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें