37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगरेप मामला: गिरफ्तार दोनों आरोपियों को भेजा गया जेल, आरोपी डाॅक्टर अब भी फरार

हजारीबाग: युवती के साथ गैंगरेप मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्रा टीओपी पुलिस सोमवार को जेल भेज दिया. आरोपियों में राकेश कुमार गुप्ता व उमेश यादव (दोनों- बागोदर निवासी) हैं. आरोपी चिकित्सक संतोष कुमार अब भी फरार है. फरार चिकित्सक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है. डाॅ संतोष कुमार […]

हजारीबाग: युवती के साथ गैंगरेप मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्रा टीओपी पुलिस सोमवार को जेल भेज दिया. आरोपियों में राकेश कुमार गुप्ता व उमेश यादव (दोनों- बागोदर निवासी) हैं. आरोपी चिकित्सक संतोष कुमार अब भी फरार है. फरार चिकित्सक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है. डाॅ संतोष कुमार नूतन नगर के न्यू काॅलोनी में रहता है. पीड़िता का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया है.
होटल मैनेजर ने किया मामले का खुलासा
कोर्रा टीओपी प्रभारी रामाशंकर मिश्रा ने गैंगरेप मामले की जांच करने बागोदर के एक होटल में पहुंचे. पूछताछ में होटल के मैनेजर ने पुलिस के पास खुलासा किया कि पकड़े गये आरोपी राकेश कुमार गुप्ता महीना मे 15 दिन नयी-नयी लड़कियों को लाया करता था. राकेश कुमार गुप्ता के साथ अन्य लोग भी आया करते थे.

पुलिस को होटल पहुंचने की जानकारी मिलते संचालक फरार हो गया. आरोपी राकेश कुमार गुप्ता व उमेश यादव 23 सितंबर को डाॅ संतोष कुमार के घर नूतन नगर आये थे. कोर्रा टीओपी पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ है कि डॉक्टर के एक दोस्त ललन प्रसाद ने दोनों आरोपियों से दोस्ती करायी थी. पकड़े गये आरोपी राकेश कुमार गुप्ता व उमेश के साथ पूर्व में भी डाॅक्टर उक्त होटल गया था. कोर्रा टीओपी प्रभारी रामाशंकर मिश्रा ने कहा कि फरार चिकित्सक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है.

दोनों आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी है. प्रभारी ने कहा कि युवती ने कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया है. बयान में युवती ने कहा है कि डाॅक्टर व उसके साथियों ने मिल कर दुष्कर्म किया. ज्ञात हो कि 23 सितंबर की रात बगोदर के एक होटल में डाॅ संतोष कुमार व उसके साथियों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें