35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : कार्तिक उरांव काॅलेज के प्राचार्य के हत्या आरोपी कृष्णा को उम्रकैद

रांची : कार्तिक उरांव कॉलेज, गुमला के प्राचार्य प्रो शशिभूषण की हत्या के आरोपी छात्र कृष्णा को जिला न्यायाधीश ने आज आजीवन कारावास की सजा सुनायी. साथ ही उसे 50 हजार रुपये जुर्माना की भी सजा सुनायी गयी. यह घटना अक्तूबर, 2015 की है, जब कृष्णा ने कॉलेज परिसर में प्राचार्य के कमरे में घुस […]

रांची : कार्तिक उरांव कॉलेज, गुमला के प्राचार्य प्रो शशिभूषण की हत्या के आरोपी छात्र कृष्णा को जिला न्यायाधीश ने आज आजीवन कारावास की सजा सुनायी. साथ ही उसे 50 हजार रुपये जुर्माना की भी सजा सुनायी गयी.

यह घटना अक्तूबर, 2015 की है, जब कृष्णा ने कॉलेज परिसर में प्राचार्य के कमरे में घुस कर भुजाली से गला काट कर प्रभारी प्राचार्य डॉ शशिभूषण की हत्या कर दी थी. स्नातक पार्ट थ्री का छात्र कृष्णा इस कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया था.

गला काटे जाने के बाद प्राचार्य को लेकर कॉलेज कर्मचारी अस्पताल गये थे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. उस दिन वह प्राचार्य के गले पर वार करने के बाद 25 मिनट तक भुजाली लेकर कॉलेज में घुमता रहा और जब वह नामांकन केंद्र में भुजाली लेकर पहुंचा तो डर से कर्मचारियों ने दरवाजा बंद कर लिया.

उस समय कॉलेज के कर्मचारी विकासकुमारने बयान दिया था कि प्राचार्य पुलिस पिकेट की स्थापनवकॉलेज परिसरकेछात्रावास हटानेकी मांग की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें