35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टर की गिरफ्तारी का आदेश

कार्रवाई. नवजात बच्चे का पेट फाड़ कर आंतरिक अंगों से छेड़छाड़ के मामले को प्रशासन ने लिया सख्ती से डॉक्टर क्लिनिक में ताला जड़ कर फरार भोरे : भोरे के लालाछापर के एक क्लिनिक में नवजात के पेट को चीर-फाड़ किये जाने के मामले को जिला प्रशासन ने सख्ती से लिया है. एसपी रविरंजन कुमार […]

कार्रवाई. नवजात बच्चे का पेट फाड़ कर आंतरिक अंगों से छेड़छाड़ के मामले को प्रशासन ने लिया सख्ती से

डॉक्टर क्लिनिक में ताला जड़ कर फरार
भोरे : भोरे के लालाछापर के एक क्लिनिक में नवजात के पेट को चीर-फाड़ किये जाने के मामले को जिला प्रशासन ने सख्ती से लिया है. एसपी रविरंजन कुमार ने आरोपित डॉक्टर की गिरफ्तारी का आदेश दिया है. इसके लिए एक टीम गठित की गयी है. टीम का गठन होते ही पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. इधर, डॉक्टर क्लिनिक में ताला जड़ कर फरार है. पूरे मामले की मॉनीटरिंग एसपी स्वयं कर रहे हैं. बता दें कि भोरे थाना क्षेत्र के लालाछापर बाजार में डॉ एमएम अंसारी का क्लिनिक है.
यहां 21 जनवरी की रात यूपी के देवरिया जिले के खामपार थाना क्षेत्र के परोहा गांव निवासी जितेंद्र भारती की पत्नी का प्रसव हुआ था. प्रसव के एक घंटा बाद डॉ अंसारी ने बच्चे को मृत घोषित कर उसे पैक कर परिजनों को सौंप दिया था, जिसे दफना दिया गया था. एक चश्मदीद के कहने पर परिजनों ने कब्र खोद कर शव को निकाल, जिसमें बच्चे के पेट में चीर-फाड़ के निशान मिलने की सूचना पुलिस को दी गयी. इसका शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया गया. इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है.
मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम राहुल कुमार ने पूरे मामले पर से परदा हटाने के लिए एक टीम का गठन किया है, जो बच्चे के पेट फाड़ने के कारणों की तह पहुंचेगी. इधर, गोपालगंज के एसपी रविरंजन कुमार ने भी आरोपित डॉक्टर की गिरफ्तारी का आदेश भोरे पुलिस को दिया है वहीं डॉक्टर अपना क्लिनिक छोड़ कर फरार है. भोरे के थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए यूपी के संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है.
नहीं पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम : भोरे. भोरे थाना क्षेत्र के लालाछापर में एक बच्चे के पेट के चीर-फाड़ करने के मामले में शनिवार को स्वास्थ्य की टीम भोरे नहीं पहुंची, जबकि टीम का इंतजार पुलिस पूरे दिन करती रही. गोपालगंज के डीएम राहुल कुमार ने मेडिकल टीम गठित करने के बाद क्लिनिक को सील करने का आदेश दिया था. शनिवार को क्लिनिक सील होना था, लेकिन पूरे दिन बीत जाने के बाद भी स्वासथ्य विभाग की टीम भोरे नहीं पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें