26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेखौफ लुटेरे: दवा दुकानदार को मारी गोली

गया: कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंदी माई मंदिर-रंगबहादूर रोड स्थित डॉ श्रीकांत प्रसाद की क्लिनिक के पास रविवार की देर रात हथियारों से लैस नकाबपोश 10 लुटेरों ने डॉक्टर व कंपाउंडर समेत छह लोगों से लूटपाट की. बदमाशों ने 12 हजार रुपये, दो सोने की अंगूठी व दो मोबाइल व दो एटीएम कार्ड लूट लिये. […]

गया: कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंदी माई मंदिर-रंगबहादूर रोड स्थित डॉ श्रीकांत प्रसाद की क्लिनिक के पास रविवार की देर रात हथियारों से लैस नकाबपोश 10 लुटेरों ने डॉक्टर व कंपाउंडर समेत छह लोगों से लूटपाट की. बदमाशों ने 12 हजार रुपये, दो सोने की अंगूठी व दो मोबाइल व दो एटीएम कार्ड लूट लिये. वही, लूट का विरोध करने पर लुटेरों ने तुतबाड़ी रोड-गंगा महल के रहनेवाले दवा दुकानदार 44 वर्षीय छोटे लाल को गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. बदमाशों ने करीब आधे घंटे तक लूटपाट की, लेकिन इस दौरान पैट्रोलिंग पुलिस वहां नहीं पहुंची.

जानकारी के अनुसार, छोटे लाल रविवार की देर रात 2.30 बजे गंगा-दामोदर एक्सप्रेस से गया स्टेशन पर उतरे. रिक्शा पर सवार होकर वह तुतबाड़ी रोड स्थित गंगा महल जा रहे थे. इस दौरान आनंदी माई मंदिर-रंग बहादूर रोड स्थित डॉ श्रीकांत प्रसाद के क्लिनिक की बगल वाली गली से निकाले हथियारों से लैस करीब नकाबपोश 10 लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और उनसे पांच हजार रुपये, सोने की अंगूठी, दो एटीएम कार्ड लूट लिये. इसी दौरान वहां से गुजर रहे रामपुर थाने के शास्त्री नगर मुहल्ले के रहनेवाले रामचरितर शर्मा से भी लुटेरों ने दो हजार रुपये व एक मोबाइल फोन लूट लिये.

अंगूठी निकालने में देरी होने पर मारी गोली : घायल छोटे लाल ने बताया कि लूटपाट के दौरान उन्होंने अपराधियों की नजरों से अपना मोबाइल फोन बचा लिया. इस दौरान अंगुली से सोने की अंगूठी निकालने में हुई देरी पर लुटेरों ने उनके दायें पैर में गोली मार दी. लुटेरों के भागने के बाद उन्होंने मोबाइल फोन से अपने भाई अनुज को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भरती कराया, जहां से डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी.
मरीज देखने जा रहे थे डॉक्टर व कंपाउंडर : नयी गोदाम स्थित डॉ अरुण कुमार के निजी क्लिनिक में रविवार की देर रात एक गंभीर मरीज आया. क्लिनिक में मौजूद गुरारू के रहनेवाले कंपाउंडर अनुज कुमार डॉक्टर के चंदौती मोड़ स्थित घर गया. डॉक्टर को लेकर अनुज मोटरसाइकिल से लौट रहा था. इस दौरान दोनों रंगबहादूर रोड में हो रही लूटपाट की चपेट में आ गये. लुटेरों ने डॉक्टर की कनपटी में पिस्टल सटा कर रुपये निकालने को कहा. इस पर कंपाउंडर ने कहा कि डॉक्टर साहब के पास मोबाइल के सिवाय कुछ नहीं है. मेरे पास पांच हजार रुपये, सोने की चेन, अंगूठी व मोबाइल फोन है, उसे ले लो. लेकिन, डॉक्टर साहब को गोली मत मारना. लुटेरों ने कंपाउंडर से सभी सामान ले लिये और धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी, तो जान मार देंगे.
मुहल्लेवालों ने नहीं किया विरोध: घायल छोटे लाल की मानें, तो लूटपाट के दौरान गोली चलने की आवाज के बाद आसपास के लोग जग गये. वे लोग अपने-अपने घरों की छतों पर खड़ा होकर लुटेरों का तांडव देखते रहे. लेकिन, किसी ने विरोध नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें