26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WoW ! व्हाट्सएेप पर अब शेयर हो सकेगी हर फॉर्मैट की फाइल

लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग प्लैटफाॅर्म व्हाट्सएेप अपने यूजर्स के लिए नये फीचर लेकर आने वाला है. इस फीचर के जरिये यूजर्स व्हाट्सएेप पर अपने दोस्तों के साथ हर फॉर्मैट की फाइल शेयर कर पायेंगे. बतातेचलें कि व्हाट्सएेप द्वारा जब इस फीचर को यूजर्स के लिए रोलआउट किया जायेगा, तब यूजर्स अपने कांटेक्ट और ग्रुप में फाइल […]

लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग प्लैटफाॅर्म व्हाट्सएेप अपने यूजर्स के लिए नये फीचर लेकर आने वाला है. इस फीचर के जरिये यूजर्स व्हाट्सएेप पर अपने दोस्तों के साथ हर फॉर्मैट की फाइल शेयर कर पायेंगे.

बतातेचलें कि व्हाट्सएेप द्वारा जब इस फीचर को यूजर्स के लिए रोलआउट किया जायेगा, तब यूजर्स अपने कांटेक्ट और ग्रुप में फाइल शेयर कर सकेंगे. यह फीचर रोलआउट होते ही यूजर्स Word Document, PDF, Spreadsheet और Slide शेयर किये जा सकते हैं. माना जा रहा है कि यह व्हाट्सएेप में एक बड़ा बदलाव होगा.

खेल-खेल में कहीं जेल न पहुंचा दे व्हाट्सएेप, ऐसे बरतें सावधानी

फिलहाल यह सीमित यूजर सबसेट के साथ टेस्ट किया जा रहा है. वहीं, इस फीचर को धीरे-धीरे रोलआउट किया जा रहा है. बताते चलें कि अभी व्हाट्सएेप के iOS वर्जन पर 128 एमबी, एंड्राॅयड वर्जन पर 100 एमबी और व्हाट्सएेप वेब पर 64 एमबी तक की फाइल को शेयर कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें