35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूको बैंक किंगफिशर एयरलाइंस को भेज सकता है नोटिस

कोलकाता:सार्वजनिक क्षेत्र का यूको बैंककिंगफिशर एयरलाइंस को नोटिस भेज सकता है .बैंक किंगफिशर एयरलाइंस को ‘विलफुल डिफाल्डर’ नोटिस भेजने की संभावना टटोल रहा है. यूको बैंक के चेयरमैन अरुण कौल ने यहां एक कार्य्रकम के अवसर पर संवाददाताओं को जानकारी दी कि कर्ज में फंसी किंगफिशर एयरलाइंस को ‘जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वाला’ नोटिस भेजने […]

कोलकाता:सार्वजनिक क्षेत्र का यूको बैंककिंगफिशर एयरलाइंस को नोटिस भेज सकता है .बैंक किंगफिशर एयरलाइंस को ‘विलफुल डिफाल्डर’ नोटिस भेजने की संभावना टटोल रहा है.
यूको बैंक के चेयरमैन अरुण कौल ने यहां एक कार्य्रकम के अवसर पर संवाददाताओं को जानकारी दी कि कर्ज में फंसी किंगफिशर एयरलाइंस को ‘जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वाला’ नोटिस भेजने के विकल्प पर विचार किया जा रहा है.
’किंगफिशर एयरलाइंस का परिचालन काफी समय से बंद है. उल्लेखनीय है कि यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया पहले ही किंगफिशर एयरलाइंस को ‘विलफुल डिफाल्टर’ घोषित कर चुका है जबकि एसबीआई, पीएनबी व आईडीबीआई ने इस दिशा में पहल की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें