37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली नहीं जायेंगे कोयला भवन जाम करेंगे : बाबूलाल

भूमिगत आग पर काबू पाने के लिए हो ग्लोबल टेंडर बंदूक-गोली से नहीं दबेगी विपक्ष की आवाज : मरांडी धनबाद/रांची. झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भूमिगत आग पर काबू पाने के लिए ग्लोबल टेंडर हो. अगर ऐसा नहीं होता है, तो विपक्षी दल व जनता के साथ मिल कर कोयला भवन को जाम […]

भूमिगत आग पर काबू पाने के लिए हो ग्लोबल टेंडर
बंदूक-गोली से नहीं दबेगी विपक्ष की आवाज : मरांडी
धनबाद/रांची. झाविमो प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भूमिगत आग पर काबू पाने के लिए ग्लोबल टेंडर हो. अगर ऐसा नहीं होता है, तो विपक्षी दल व जनता के साथ मिल कर कोयला भवन को जाम करेंगे. दिल्ली नहीं जायेंगे. गुरुवार को यहां पत्रकार सम्मेलन में श्री मरांडी ने कहा कि धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाइन बंद करने के खिलाफ बुधवार को उनकी बंद रेल लाइन पर हुई यात्रा स्थगित हुई है, रद्द नहीं.
जिस तरह कल यात्रा में जन समर्थन मिला, उससे सरकार को चेत जाना चाहिए. गोली-बंदूक व निरोधात्मक कार्रवाई से विपक्ष डरने वाला नहीं है. ऐसा होता तो गोड्डा, गोला, बड़कागांव में लोग इतना बड़ा जनांदोलन नहीं छेड़ते. हर जगह सरकार को गोली चलानी पड़ी. श्री मरांडी ने कहा कि बंद रेल लाइन को चालू कराने दिल्ली नहीं जायेंगे. धनबाद में ही कोयला भवन को जाम कर देंगे. यहां विपक्षी दलों के नेताओं को आंदोलन की रणनीति बनाने के लिए कहा गया है. हर आंदोलन में जेवीएम शामिल हाेगा. रेल लाइन बंद करने का निर्णय कोयला निकालने के लिए हुआ है.
सीएम इस्तीफा दें, रद्द हो राज्यसभा का चुनाव
श्री मरांडी ने कहा कि निर्वाचन आयोग के फैसले के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास को इस्तीफा दे देना चाहिए. नहीं तो राज्यपाल को सीएम को बरखास्त कर देना चाहिए. आयोग के फैसले से स्पष्ट है कि राज्यसभा चुनाव 2016 में धांधली हुई थी. एडीजी अनुराग गुप्ता व सीएम के सलाहकार पर प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें