26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आॅनलाइन NAKED महिला के एेश ट्रे की बिक्री मामले में अदालत ने दिल्ली पुलिस से मांगा एक्शन टेकन रिपोर्ट

नयी दिल्लीः ई-कॉमर्स पोर्टलों पर विवादित एेश ट्रे की बिक्री के खिलाफ दर्ज शिकायत पर एक अदालत ने दिल्ली पुलिस से कार्रवार्इ रिपोर्ट (एटीआर) मांगी है. बीते दिनों ऑनलाइन पोर्टलों पर इस एेश ट्रे की बिक्री के प्रचार को लेकर विवाद हुआ था. नग्न महिला के चित्रण वाले एेश ट्रे की कथित रूप से ब्रिकी […]

नयी दिल्लीः ई-कॉमर्स पोर्टलों पर विवादित एेश ट्रे की बिक्री के खिलाफ दर्ज शिकायत पर एक अदालत ने दिल्ली पुलिस से कार्रवार्इ रिपोर्ट (एटीआर) मांगी है. बीते दिनों ऑनलाइन पोर्टलों पर इस एेश ट्रे की बिक्री के प्रचार को लेकर विवाद हुआ था. नग्न महिला के चित्रण वाले एेश ट्रे की कथित रूप से ब्रिकी करने के मामले में ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन इंडिया, ईबे और शॉपक्लूस और उनके प्रबंध निदेशकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी थी.

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए याचिका दायर की गयी थी. याचिका पर सुनवाई करते हुए मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट बबर भान ने दिल्ली पुलिस से कार्रवार्इ रिपोर्ट मांगी है. अदालत ने पुलिस को निर्देश दिया है कि अगर शिकायत पर कोई कार्रवार्इ की गयी है, तो उस संबंध में अवगत करायें. पुलिस को 30 अक्टूबर तक रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया गया है.

इस मामले में अधिवक्ता गौरव गुलाटी की ओर से शिकायत दर्ज कराते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गयी है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि 6 जून को इंटरनेट पर प्रकाशित मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल नग्न महिला की मूर्ति वाला एेश ट्रे बेच रही थीं, जो कि अशिष्ट था. एेश ट्रे की सोशल मीडिया पर भी भारी आलोचना हुई थी. इसे 4,441 रुपये में बेचा जा रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें