32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह के बेटे के रिसेप्शन में प्रणब, मोदी, मांझी सहित कई अन्य वीवीआईपी हुए शामिल

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन वीवीआईपी में शामिल थे जो आज यहां भाजपा प्रमुख अमित शाह के पुत्र जय के रिसेप्शन समारोह में हिस्सा लिया. वीवीआईपी मेहमानों में विभिन्न केंद्रीय मंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री शामिल थे. इस कार्यक्रम का आयोजन राजधानी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय के बगल में नौ, […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन वीवीआईपी में शामिल थे जो आज यहां भाजपा प्रमुख अमित शाह के पुत्र जय के रिसेप्शन समारोह में हिस्सा लिया. वीवीआईपी मेहमानों में विभिन्न केंद्रीय मंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री शामिल थे.

इस कार्यक्रम का आयोजन राजधानी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय के बगल में नौ, अशोक रोड पर किया गया.इस कार्यक्रम में राजनीति, उद्योग और खेल जगत के नामी गिरामी लोगों ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में भाजपा के सहयोगी दलों और विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए. इसमें भाजपा के सहयोगी दल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल और उनके पुत्र सुखबीर शामिल हुए। इसके साथ ही इसमें विपक्षी राकांपा प्रमुख शरद पवार और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव भी शामिल हुए.

इस कार्यक्रम में जो कांग्रेस नेता दिखे वह थे पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव शुक्ला. इसमे पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती शामिल थी. पीडीपी की जम्मू कश्मीर में सरकार गठन को लेकर भाजपा से बात चल रही है. इसके साथ ही इसमें तृणमूल नेता एवं पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी, टीआरएस प्रमुख एवं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और भाजपा शासित राज्यों महाराष्ट्र और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों देवेंद्र फडणवीस और मनोहर लाल खट्टर शामिल थे.

इसमें शामिल भाजपा नेताओं में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी शामिल थे। इसमें आरएसएस नेता भैयाजी जोशी और संघ के कई अन्य नेता शामिल हुए. मेहमानों में योग गुरु रामदेव और विवादास्पद नेता साध्वी निरंजन ज्योति और सांसद साक्षी महाराज शामिल थे. इस कार्यक्रम में शामिल राज्यपालों में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह, उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक और बिहार के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी शामिल हैं.

कार्यक्रम में उपस्थित उद्योग जगत के लोगों में गौतम अडाणी और सुनील मित्तल शामिल थे. इस मौके पर बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख एन श्रीनिवासन भी दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें