26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्रकार और उसके भाई पर चाकू से हमला, रिम्स में भरती

रांची : सुखदेवनगर के शिव मंदिर लेन में रहनेवाले एक दैनिक अखबार के पत्रकार विवेक गुप्ता व उसके भाई राजकुमार पर जानलेवा हमला किया गया. शिव मंदिर लेने में ही रहनेवाले रिंकू चौधरी व टिंकू चौधरी ने चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया़ घटना होली की शाम साढ़े सात बजे […]

रांची : सुखदेवनगर के शिव मंदिर लेन में रहनेवाले एक दैनिक अखबार के पत्रकार विवेक गुप्ता व उसके भाई राजकुमार पर जानलेवा हमला किया गया. शिव मंदिर लेने में ही रहनेवाले रिंकू चौधरी व टिंकू चौधरी ने चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया़ घटना होली की शाम साढ़े सात बजे की है़ विवेक को कंधे और राजकुमार को सिर में चाकू मारा गया है.

दोनों को गंभीर अवस्था में रिम्स में भरती कराया गया है़ इस संबंध में सुखदेवनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है़ घटना के आरोपी फरार है़ं विवेक गुप्ता के अनुसार उनके कर्मचारी ललन लहरी ने उनके घर में आकर बताया कि रिंकू व टिंकू ने मेरे साथ मारपीट की है. अब वे लोग मेरे घर जाकर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट करनेवाले हैं. जानकारी मिलने पर विवेक गुप्ता और उसके भाई राजकुमार गुप्ता , रिंकू व टिंकू चौधरी को समझाने गये तो दोनों उनसे उलझ गये़.

विवाद बढ़ गया़ उसी दौरान रिंकू व टिंकू चौधरी ने दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया़ घटना में दोनों में घायल हो गये. इधर, सुखदेवनगर पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है़ सिटी एसपी किशोर कौशल ने भी आरोपियाें को शीघ्र गिरफ्तार कर घटना की विस्तृत जानकारी लेने का आदेश दिया है़.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें