27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बॉस -10 की कंटेस्टेंट रह चुकी आकांक्षा ने लगाया युवराज सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप, केस दर्ज

चंडीगढ़ : टीम इंडिया से बाहर चल रहे बायें हाथ के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह लगातार परेशानियों में फंसते जा रहे हैं. उनकी परेशानी कम होने की बजाय और बढ़ती ही जा रही है. पहले तो उन्हें श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और अब न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया से बाहर रखा गया. अब उनके ऊपर एक नयी […]

चंडीगढ़ : टीम इंडिया से बाहर चल रहे बायें हाथ के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह लगातार परेशानियों में फंसते जा रहे हैं. उनकी परेशानी कम होने की बजाय और बढ़ती ही जा रही है. पहले तो उन्हें श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और अब न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया से बाहर रखा गया. अब उनके ऊपर एक नयी आफत आ गयी है. ये आफत ऐसी है कि उसमें उन्हें कोर्ट के कटघरे पर भी खड़ा होना पड़ सकता है.

दरअसल युवराज सिंह घरेलू हिंसा के केस में फंस गये हैं. युवी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस कोई और नहीं बल्कि उनकी भाभी और बिग बॉस-10 प्रतिभागी आकांक्षा शर्मा ने दर्ज कराया है. आकांक्षा शर्मा ने युवी के साथ-साथ उनके बड़े भाई जोरावर और मां शबनम के खिलाफ भी कराया है. इस खबर की पुष्टि न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी किया है.

…तो इसलिए टीम इंडिया से बाहर हुए युवराज सिंह

* क्या है मामला
दरअसल युवरा‍ज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा और बड़े भाई जोरावर सिंह एक साथ नहीं रहती हैं. दोनों के बीच तलाक हो चुका है. तलाक के बाद आकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह और उनके पूरे परिवार के खिलाफ कई बार गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. इस बार उन्‍होंने घरेलू हिंसा का केस कराया है. आकांक्षा की वकील स्‍वाति सिंह ने बताया कि अभी इस बारे में वो या फिर आकांक्षा कुछ भी नहीं बता सकती हैं.
जब इस मामले में पहली सुनवाई को जाएगी तो फिर आकांक्षा खुद मीडिया के सामने आयेंगी और पूरे मामले को सामने रखेंगी. हालांकि अकांक्षा की वकील ने बताया कि घरेलू हिंसा के केस में ‘घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा से नहीं है. इसका मतलब मानसिक और आर्थिक प्रताड़ना से है, जिसमें युवराज भी बराबर के भागीदार हैं.
गौरतलब हो कि आकांक्षा शर्मा जब बिग बॉस में आयी थी उस समय उन्‍होंने युवी और उनके परिवार के खिलाफ कई बड़े खुलासे किये थे. उसी दौरान उन्‍होंने बताया था कि युवरा‍ज सिंह गांजा पीते हैं. आकांक्षा शर्मा ने युवी को लेकर एक और खुलासा किया था कि युवी उनकी मां और उनके पति जोरावर ने बच्चे पैदा करने के लिए दबाव बनाते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें