35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मिथ ने हरभजन के ताने को खारिज किया, बोले, भारत को चुनौती दे सकते हैं

पुणे : स्टीवन स्मिथ ने आज भारत के पूर्व आफ स्पिनर हरभजन सिंह के इस आकलन को खारिज कर दिया कि विराट कोहली की टीम के खिलाफ चार टेस्ट की श्रृंखला खेलने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम कमजोर है. मेहमान टीम के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम भारत को प्रतिस्पर्धा देने में सक्षम है. कल यहां […]

पुणे : स्टीवन स्मिथ ने आज भारत के पूर्व आफ स्पिनर हरभजन सिंह के इस आकलन को खारिज कर दिया कि विराट कोहली की टीम के खिलाफ चार टेस्ट की श्रृंखला खेलने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम कमजोर है. मेहमान टीम के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम भारत को प्रतिस्पर्धा देने में सक्षम है.

कल यहां शुरू हो रहे श्रृंखला के पहले टेस्ट से पूर्व स्मिथ ने कहा, ‘‘सभी को अपना नजरिया रखने का हक है. हालांकि मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने वाला है. मुझे टीम पर भरोसा है और हम भारत के खिलाफ प्रतिस्पर्धा के लिए आए हैं.”

उन्होंने कहा, ‘‘इसमें कोई संदेह नहीं कि यह मुश्किल श्रृंखला होने वाली है. पिछले कुछ समय में भारत ने काफी अच्छा क्रिकेट खेला है, विशेषकर स्वदेश में. इसलिए हम किसी तरह के भ्रम में नहीं हैं, यह कड़ी श्रृंखला होने वाली है. लेकिन हमारे पास यहां ऐसी टीम है जो इन हालात में प्रतिस्पर्धा पेश कर सकती है. ” स्मिथ ने हालांकि स्वीकार किया कि उनकी टीम श्रृंखला की शुरुआत अंडरडाग के रुप में करेगी. उन्होंने कहा, ‘‘हां, मुझे लगता है कि हम इस श्रृंखला में अंडरडाग हैं.
आप हरभजन जैसी टिप्पणी सुन सकते हो जिसे उम्मीद है कि हम 4-0 से हारेंगे. हम इस तरह नहीं सोचते. हम यहां भारत के खिलाफ प्रतिस्पर्धा पेश करना चाहते हैं. यह कड़ी श्रृंखला होगी, उनकी टीम में कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं इसलिए हां, यह मुश्किल श्रृंखला होगी.” स्मिथ ने कहा कि विकेट टेस्ट मैच के लिए काफी सूखा नजर आ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें