26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुखद : पैसों की तंगी ने ले ली इस पूर्व क्रिकेटर की जान, पंखे से लटककर कर ली आत्महत्या

नागपुर : विदर्भ रणजी ट्रॉफी टीम के पूर्व खिलाड़ी अमोल जिचकर ने कथित रुप से अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. अडतीस वर्षीय अमोल सिविल लाइंस स्थित घर में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते थे. सीताबुलडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि […]

नागपुर : विदर्भ रणजी ट्रॉफी टीम के पूर्व खिलाड़ी अमोल जिचकर ने कथित रुप से अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. अडतीस वर्षीय अमोल सिविल लाइंस स्थित घर में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते थे.

सीताबुलडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अमोल को सुबह पांच बजे छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया. अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि उन्होंने यह कदम वित्तीय संकट के कारण उठाया हो, हालांकि वहां सुसाइड नोट नहीं मिला है.

उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. विदर्भ क्रिकेट संघ के अधिकारी ने कहा कि अमोल ने 1998 से 2002 तक विदर्भ टीम के लिये रणजी ट्राफी मैच खेले थे. उन्होंने छह प्रथम श्रेणी मैचों में विदर्भ का प्रतिनिधित्व किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें