26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैनचेस्टर धमाके का असर चैंपियंस ट्रॉफी पर नहीं : कोहली

लंदन : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैनचेस्टर धमाके पर चिंता व्यक्त की लेकिन इससे उनका क्रिकेट पर ध्यान कम नहीं हुआ है और चैपियंस ट्राफी उनके लिए काफी अहम है. गत चैंपियन भारत चैंपियंस ट्राफी में अपने अभियान की शुरुआत चार जून को बर्मिंघम में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ शुरु करेगा जो मैनचेस्टर […]

लंदन : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैनचेस्टर धमाके पर चिंता व्यक्त की लेकिन इससे उनका क्रिकेट पर ध्यान कम नहीं हुआ है और चैपियंस ट्राफी उनके लिए काफी अहम है. गत चैंपियन भारत चैंपियंस ट्राफी में अपने अभियान की शुरुआत चार जून को बर्मिंघम में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ शुरु करेगा जो मैनचेस्टर से 100 मील से भी कम दूरी पर है.

उन्होंने कहा, ‘‘पहले तो, यहां कुछ दिन पहले जो कुछ हुआ, वह काफी दुखद और चिंताजनक था. विशेषकर इंग्लैंड जैसे स्थान पर, जहां कम से कम, बीते समय में इस तरह की घटनाए ज्यादा नहीं हुई हैं. ”

कोहली ने कहा, ‘‘इसलिए हां, कुछ लोगों के लिए यह नर्वस करने वाला हो सकता है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि बतौर टीम, आपके पास इन चीजों के बारे में सोचने का समय है क्योंकि आप समझते हो कि आप यहां टूर्नामेंट में खेलने के लिए आये हो. ” उन्होंने कहा कि खिलाडी चारों ओर कड़ी सुरक्षा के बावजूद नर्वस नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें