32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा : आपसी विवाद में शख्स की धारदार हथियार से मारकर हत्या

चतरा : इटखोरी प्रखंड के पितिज चक्रवार में बुटा भुइयां का हत्या आपसी विवाद के कारण कर दी गयी. बातया जा रहा है कि बूटा की हत्‍या धारदार हथियार से की गयी है. घटना स्‍थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने बुटा भुइयां हत्या मामले में दस लोगो को हिरासत […]

चतरा : इटखोरी प्रखंड के पितिज चक्रवार में बुटा भुइयां का हत्या आपसी विवाद के कारण कर दी गयी. बातया जा रहा है कि बूटा की हत्‍या धारदार हथियार से की गयी है. घटना स्‍थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस ने बुटा भुइयां हत्या मामले में दस लोगो को हिरासत में लिया है और सभी से पूछ-ताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार बुटा भुइयां की बेटी घर से चार दिनों से गायब थी. समाज के लोगों ने कहा की उनकी बदनामी हो रही है.

इस बीच एक दिन पूर्व बूटा की बेटी घर वापस लौट आयी. समाज के लोगो ने पंचायत कर सजा देने के ख्याल से बुटा भुइयां की पिटाई की. जहां माथा में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गयी. मृतक के पुत्र ने गांव के कोई लोगों के खिलाफ थाना मे मामला दर्ज कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें