26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपित नवनील गिरफ्तार

सफलता. घर में पेट्रोल िछड़क दो बहनों का जलाया था कामयाबी बेतिया : मुफस्सिल थाना के पोखरभिंडा में पेट्रोल छिड़ककर दो सगी बहनों को जिंदा जलाने का आरोपी नवनील शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी भारत नेपाल सीमा के कंगली थाना क्षेत्र से हुई है. एसपी विनय कुमार ने बताया कि […]

सफलता. घर में पेट्रोल िछड़क दो बहनों का जलाया था

कामयाबी
बेतिया : मुफस्सिल थाना के पोखरभिंडा में पेट्रोल छिड़ककर दो सगी बहनों को जिंदा जलाने का आरोपी नवनील शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी भारत नेपाल सीमा के कंगली थाना क्षेत्र से हुई है.
एसपी विनय कुमार ने बताया कि नवनील की गिरफ्तारी हो गयी है. उसे बेतिया लाया जा रहा है. इसके बाद सघन पूछताछ की जायेगी. इस मामले में जो भी दोषी पाया जायेगा. सबकी गिरफ्तारी की जायेगी. एसपी ने बताया कि घटनाक्रम के बाद नवनील की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया था.
टीम के सदस्य विभिन्न स्रोतों से उसके ठिकाने की जानकारी प्राप्त कर छापामारी कर रहे थे. इसी बीच सूचना मिली कि नवनील भारत नेपाल सीमा कंगली थाना क्षेत्र में है और नेपाल भागने के फिराक में है. सूचना मिलते हीं घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया है. उसके बेतिया लाया जा रहा है. फिलहाल यह जानकारी हुई है कि पेट्रोल फेंककर दोनो बहनों को जलाने के दौरान नवनील भी आग से झुलसकर जख्मी हो गया है. नरकटियागंज में किसी निजी चिकित्सक से उसने इलाज करवाया है.
इस घटना को अंजाम देने में उसका चार पांच लोगो ने सहयोग भी किया है. नवनील की निशानदेही पर इन सहयोगियों की भी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. एक सप्ताह पूर्व मुफस्सिल थाना के पोखरभिंडा में घर में अपने कमरे में सोयी दो सगी बहनों एकतरफा प्रेम में सनकी नवनील ने रोशनदान के रास्ते से पेट्रोल छिडककर जिंदा जला दिया था. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर हीं हो गयी थी. जबकि दूसरी बहन ने पांच दिन बाद बेहतर इलाज के लिएपटना ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया था.
नेपाल जाने की फिराक में था आरोपी नवनील, पुलिस ने कंगली थाना क्षेत्र से घेराबंदी कर दबोचा
पेट्रोल से आग लगाने के दौरान नवनील भी झुलसा था, आरोपित
नरकटियागंज में खुद ही करा रहा था इलाज
नवनील को भगाने व बचाने में नरकटियागंज के डॉक्टर समेत कई के नाम सामने आये
किये जायेंगे गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें