23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्मैक व 400 ग्राम चरस जब्त, महिला गिरफ्तार

बेतिया : शहर के नौरंगाबाग मोहल्ले में सोमवार की अहले सुबह पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में स्मैक व 400 ग्राम चरस जब्त कर ली. इस दौरान पुलिस ने एक महिला तस्कर सह धंधेबाज को गिरफ्तार कर ली. गिरफ्तार तस्कर बबीता देवी बतायी गयी है. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि लगातार नौवरंगाबाग […]

बेतिया : शहर के नौरंगाबाग मोहल्ले में सोमवार की अहले सुबह पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में स्मैक व 400 ग्राम चरस जब्त कर ली. इस दौरान पुलिस ने एक महिला तस्कर सह धंधेबाज को गिरफ्तार कर ली. गिरफ्तार तस्कर बबीता देवी बतायी गयी है.
नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि लगातार नौवरंगाबाग में मादक पदार्थ बेचने व लाने की सूचना मिल रही थी. सूचना मिली थी कि नेपाल से तस्कर चरस, स्मैक व गांजा का खेप लाने वाले हैं. इसी को लेकर सोहन महतो के घर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान सोहन की पत्नी बबीता देवी को हिरासत में ले ली. उसके निशानदेही पर घर में छुपाकर रखे गये 400 ग्राम चरस व भारी मात्रा में पुड़िया में पैक कर रखा गया स्मैक जब्त कर लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि नौरंगाबाग में और भी मादक पदार्थ बेचने वाले धंधेबाजों को चिन्हित किया गया है. जल्द ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.छापेमारी में दारोगा जफरूद्दीन, जितेन्द्र सिंह, महिला पुलिस पदाधिकारी व पुलिस जवान शामिल रहे.
नेपाल से लाकर शहर में खपाया जाता है मादक पदार्थ : गिरफ्तार मदाक पदार्थ की धंधेबाज बबीता देवी ने पुलिस को दिये बयान में बतायी है कि वह चरस, स्मैक व गांजा नेपाल से लाया जाता है. तस्कर इन समानों को बेतिया डिलेवरी कर देते हैं. उसके बाद छोटा-छोटा पुडि़या बनाकर स्मैक, गांजा व चरस बेचा जाता है. थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी को शक नहीं हो, इसको लेकर धंधेबाज में घर में ही रखकर अपने धंधे को करते हैं. मादक पदार्थ के लत में फंसे लोगों को सप्लाई करते हैं.
कार्रवाई
घर में रख कर महिला तस्कर
बेचती थी चरस व स्मैक
नौरंगाबाग में पुलिस ने छापेमारी कर मादक पदार्थ के साथ धंधेबाज महिला को किया गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें