26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आक्रोशितों ने पुलिस को खदेड़ा

मौत पर हंगामा. पुलिस की दो जीप क्षतिग्रस्त, जलाने की कोशिश झोपड़ी में छुप कर जान बचायी लोगों ने कहा, सिर्फ शराब पकड़ने के लिए रह गयी है पुलिस क्राइम कंट्रोल में पुलिस विफल, शराब आमदनी का बनी जरिया मोतिहारी : शहर के कोल्हुअरवा मुहल्ला के लोगों की नाराजगी पुलिस पर थी.स्थानीय लोग जयनारायण का […]

मौत पर हंगामा. पुलिस की दो जीप क्षतिग्रस्त, जलाने की कोशिश

झोपड़ी में छुप कर जान बचायी
लोगों ने कहा, सिर्फ शराब पकड़ने के लिए रह गयी है पुलिस
क्राइम कंट्रोल में पुलिस विफल, शराब आमदनी का बनी जरिया
मोतिहारी : शहर के कोल्हुअरवा मुहल्ला के लोगों की नाराजगी पुलिस पर थी.स्थानीय लोग जयनारायण का शव मिलते ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस को घटना स्थल पर पहुंचने में एक घंटा लग गया. यहीं कारण है कि पुलिस को देखते ही लोग उग्र हो गये और पुलिस को खदेड़ना शुरू कर दिये. जमादार अफरोज आलम सहित जवानों ने जीप से उतर एक झोपड़ी में छुपकर अपनी जान बचायी. उसके बाद जो हुआ, उसका नजारा काफी भयावह था. लोगों ने पुलिस की एक जीप को क्षतिग्रस्त कर पटल दिया. वही दूसरी पुलिस जीप पर लाठी-डंडा बरसाते हुए उसमें आग लगाने के लिए धक्का देकर ले जाने लगे.
उसी भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने जीप में आग लगाने से रोक दिया. इधर भीड़ का एक हिस्सा कोल्हुअरवा चौक के पास आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. घटना स्थल पर डीएम व एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गये. आक्रोशित लोगों का कहना था कि पुलिस सिर्फ शराब व शराबी को पकड़ उसने उगाही करने में लगी है. अपराध पर रोकथाम में पुलिस की दिलचस्पी अब नहीं रही, जिसके कारण अपराधियों का हौसला बुलंद हो चला है.
मुंह में पिस्तौल घुसेड़ मारी गयी है गोली
अपराधियों ने जयनारायण के मुंह में पिस्तौल घुसेड़ उसे गोली मार मौत के घाट उतारा है. यह बात पोस्टमार्टम के दौरान सामने आया. उसके जबड़े से होकर गोली का पिलेट बाहर निकला है. इससे स्पष्ट होता है कि अपराधियों ने क्रूरता पूर्वक उसकी हत्या की है. पुलिस हत्या की अनसुलझी पहले को बहुत जल्द सुलझाने का दावा कर रही है.
दूसरी जगह हत्या कर शव घर के पास फेंका : पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने जयनारायण की हत्या किसी दुसरे जगह की है, उसके बाद शव को उसके घर के पास लाकर फेंका है. क्योंकि मेन रोड से लेकर जिस जगह शव फेंका गया था, वहां तक जगह-जगह खून गिरा हुआ था. इससे स्पष्ट होता है कि हत्या के बाद शव बाइक से लाकर उसके घर के पास फेंका गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें