26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिल्‍म के प्रचार के लिए आमिर खान पहुंचे गुजरात, पसंद आया गुजराती खाना

अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार में व्यस्त है और इसी सिलसिले में आमिर इन दिनों गुजरात के शहर वड़ोदरा में है जहां अपने वह अपनी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का प्रचार कर रहे है. आमिर खान यूं तो आजकल अपने खाने पीने पर खूब ध्यान दे रहे है और खास […]

अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार में व्यस्त है और इसी सिलसिले में आमिर इन दिनों गुजरात के शहर वड़ोदरा में है जहां अपने वह अपनी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का प्रचार कर रहे है. आमिर खान यूं तो आजकल अपने खाने पीने पर खूब ध्यान दे रहे है और खास तरह की दिनचर्या का पालन करते है लेकिन गुजरात में वे खुद को गुजराती खाने से वंचित नहीं रख पाए और एक दिन के लिए अपनी डाइटिंग को परे रखते हुए अभिनेता ने गुजराती खाने का स्वाद चखने ना निर्णय लिया.

खास तरह की गुजराती थाली चखने के लिए आमिर वड़ोदरा में स्तिथ मंडप होटल पहुंचे जहां आमिर के सामने गुजरात के पारंपरिक भोजन से लैस थाली को परोसा गया और आमिर ने एक-एक कार थाली में मौजूद हर व्यंजन का लुत्फ उठाया. लौकी की सब्‍जी, गुजराती दाल और बाजरा नु रोटलो ने आमिर को गुजराती खाने का दीवाना बना दिया.

आमिर को यह गुजराती भोजन इस कदर पसंद आया कि आमिर ने उस होटल के महाराज को अपने पास बुलाया और उनके साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई और कहा कि यह अब तक का सबसे सर्वोत्तम खाना है जो उन्होंने खाया है.

गुजराती खाने ने आमिर को अपना इस कदर दीवाना बना दिया कि अभिनेता ने दूधी की सब्‍जी और मटका राबी जैसे प्रदार्थों और दो टिफिन भी पैक करवाये ताकि वे घर जा कर अपनी पत्नी किरण और बच्चों के साथ भी इस स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें