27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

त्रिपुरा में कांग्रेस को झटका, पूर्व मुख्‍यमंत्री सहित 6 कांग्रेसी टीएमसी में होंगे शामिल

कोलकाता : त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री समीर रंजन बर्मन और छह असंतुष्ट कांग्रेस विधायक अगले माह रमजान समाप्त होने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे. इनमें श्री बर्मन के विधायक पुत्र सुदीप राय बर्मन भी शामिल हैं.सुदीप राय बर्मन ने बताया कि वह पांच अन्य कांग्रेस विधायक, उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री समीर रंजन […]

कोलकाता : त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री समीर रंजन बर्मन और छह असंतुष्ट कांग्रेस विधायक अगले माह रमजान समाप्त होने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे. इनमें श्री बर्मन के विधायक पुत्र सुदीप राय बर्मन भी शामिल हैं.सुदीप राय बर्मन ने बताया कि वह पांच अन्य कांग्रेस विधायक, उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री समीर रंजन बर्मन अगले माह रमजान समाप्त होने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे.

उन्हाेंने कहा कि हम त्रिपुरा विधानसभा चुनाव ममता बनर्जी के नेतृत्व में लड़ेंगे. कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में वाममोरचा के साथ गंठबंधन करके अपनी सारी साख खो दी है. आप माकपा से कैसे लड़ सकते हैं, जबकि आप अन्य राज्य में उसके साथ गंठबंधन कर चुके हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय ने त्रिपुरा में कांग्रेस से निलंबित विधायकों के साथ बैठक की थी और कहा था कि वर्ष 2018 में वहां होनेवाले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस द्वारा सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारे जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें