35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा:उलबेड़िया में नाबालिग से दुष्कर्म,मामला दबाने का प्रयास

हावड़ा:दुष्कर्म की शिकार पीड़िता व उसके परिजनों की परेशानी उस समय बढ़ गयी, जब पीड़िता के इलाज व घटना की शिकायत दर्ज कराने के लिए अस्पताल और थाने का कई बार चक्कर लगाना पड़ा. घंटों इंतजार के बाद थाने में शिकायत दर्ज हुई और फिर उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया. हालांकि पुलिस व अस्पताल […]

हावड़ा:दुष्कर्म की शिकार पीड़िता व उसके परिजनों की परेशानी उस समय बढ़ गयी, जब पीड़िता के इलाज व घटना की शिकायत दर्ज कराने के लिए अस्पताल और थाने का कई बार चक्कर लगाना पड़ा. घंटों इंतजार के बाद थाने में शिकायत दर्ज हुई और फिर उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया. हालांकि पुलिस व अस्पताल प्रबंधन ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है. घटना उलबेड़िया थाना अंतर्गत अभिरामपुर गांव की है. घटना के बाद मुख्य आरोपी फरार है, जबकि पुलिस ने उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.
पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी को लेकर जब वह अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने उसे यह कह कर भरती करने से मना कर दिया कि बिना थाने में शिकायत दर्ज किये अस्पताल में दाखिल नहीं किया जा सकेगा. पीड़िता को लेकर मां जब थाने पहुंची, तो वहां भी डयूटी पर तैनात ऑफिसर ने रुपये लेकर मामले को रफा-दफा करने का उन्हें प्रस्ताव दिया. आखिरकार मां की जिद के बाद थाने में शिकायत दर्ज हुई और देर रात उलबेड़िया महकमा अस्पताल में पीड़िता को दाखिल कराया गया.
कैसे घटी घटना
15 सिंतबर की दोपहर, पहली कक्षा की छात्र घर में अकेली थी. उसकी मां सामान खरीदने के लिए बाजार गयी थी. पड़ोस में रहने वाले एक युवक शेख शैय्यदुल ने उसे अकेला देख छात्र के साथ दुष्कर्म किया. कुछ देर बाद मां घर पहुंची. बेटी की तबीयत बिगड़ने के बाद मां उसे लेकर महकमा अस्पताल पहुंची. आरोप है कि अस्पताल में पीड़िता को भरती करने से इनकार कर दिया. पीड़िता को एक स्थानीय नर्सिग होम में दाखिल कराया गया. वहां तबीयत में कोई सुधार नहीं होने पर उसे उलबेड़िया महकमा अस्पताल लाया गया. पीड़िता की मां ने बताया कि वहां डॉक्टरों ने उसे भरती नहीं किया. मां-बेटी उलबेड़िया थाना पहुंचीं. थाने में तैनात ऑफिसर ने उन्हें रुपये लेकर मामले को रफा-दफा करने की बात कही लेकिन मां शिकायत दर्ज करने की जिद पर अड़ी रही. आखिरकार थाने में शिकायत दर्ज हुई व उसके बाद पीड़िता को अस्पताल में दाखिल कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें