23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बक्सर : स्कूल परिसर में छात्रा के साथ प्राचार्य ने किया दुष्कर्म

बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर प्रखंड के निमेज में प्लस टू की छात्रा के साथ प्राचार्य और उसके साथियों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है़ मामला ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के प्लस टू उच्च विद्यालय निमेज का है. विद्यालय परिसर में प्राचार्य और उसके साथियों ने छात्रा को कमरे में बंद कर उसकी […]

बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर प्रखंड के निमेज में प्लस टू की छात्रा के साथ प्राचार्य और उसके साथियों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है़ मामला ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के प्लस टू उच्च विद्यालय निमेज का है. विद्यालय परिसर में प्राचार्य और उसके साथियों ने छात्रा को कमरे में बंद कर उसकी अस्मत लूट ली.


किसी तरह घर पहुंचकर छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. वहीं छात्रा के बयान पर ब्रह्मपुर थाने में एफआइआर दर्ज की गयी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया है. जिस कमरे में छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया, उस कमरे को सील कर दिया गया है. बोर्ड गठित कर सदर अस्पताल में छात्रा का मेडिकल जांच कराया गया.

पुलिस छात्रा के कपड़े को जब्त करने में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार प्लस टू की छात्रा पढ़ने के लिए विद्यालय गयी थी. वहां प्राचार्य द्वारा एक कमरे में बुलाकर छात्रा के साथ बारी-बारी से उसके साथियों और प्राचार्य ने दुष्कर्म किया. किसी तरह छात्रा उनके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची, जहां घटना के बारे में परिजनों को बताया.

छात्रा के बयान पर विद्यालय के प्राचार्य गणेश यादव तथा उसके दो साथियों पर एफआइआर दर्ज करायी है. पुलिस ने प्राचार्य गणेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार प्राचार्य से पुलिस पूछताछ कर रही है आैर छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें