26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणवीर Vs रणबीर, दीपिका ने थामा दोनों का हाथ

बॉलीवुड की जानेमाने अभिनेता रणबीर कपूर और रणवीर सिंह सिल्‍वर स्‍क्रीन पर एकदूसरे से भिडते नजर आयेंगे. दोनों की फिल्‍मे अगले साल क्रिसमस में रिलीज होगी. सूत्रों के अनुसार अगले साल रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘तमाशा’ और रणवीर सिंह की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. दोनों ही फिल्‍मों में लीड रोल में डिंपल […]

बॉलीवुड की जानेमाने अभिनेता रणबीर कपूर और रणवीर सिंह सिल्‍वर स्‍क्रीन पर एकदूसरे से भिडते नजर आयेंगे. दोनों की फिल्‍मे अगले साल क्रिसमस में रिलीज होगी. सूत्रों के अनुसार अगले साल रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘तमाशा’ और रणवीर सिंह की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. दोनों ही फिल्‍मों में लीड रोल में डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

दीपिका के एक साइड उनके बायफ्रेंड रणवीर सिंह खडे है तो दूसरी तरफ एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर. जानेमाने निर्माता साजिद नाडियावाला ने इम्तियाज अली निर्देशित फिल्‍म ‘तमाशा’ को लेकर अगले साल क्रिसमस में बुकिंग करा ली है. वहीं संजय लीला भंसाली भी अपनी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ को क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज करना चाहते है.

वहीं रिलीज डेट बदला भी जा सकता है अ‍भी काफी समय है. बाजीराव मस्‍तानी में रणवीर बाजीराव के किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म में दीपिका मस्‍तानी के रोल में नजर आएंगी. साथ ही फिल्‍म में प्रियंका चोपडा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी. प्रियंका बाजीराव की पत्‍नी काशीबाई के किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले इन तीनों ने फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में नजर आई थी. प्रियंका ने फिल्‍म में आइटम सांग किया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.

वहीं दोनों ही बडी फिल्‍में है. अगर दोनों ही फिल्‍में एक ही दिन रिलीज होगी तो इससे फिल्‍म की कमाई को फर्क्‍ पड सकता है. दोनों के दर्शक बंट जाएंगे. वहीं दीपिका ने बताया था कि रणवीर से ब्रेकअप के बाद उन्‍हें संभलने में थोडा वक्‍त लगा था लेकिन अब वे इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती. वे सिर्फ काम में ध्‍यान देना चाहती है. फिलहाल इनदिनों दीपिका अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ की कमाई को लेकर खासा खुश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें