23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हॉट कैटरीना करना चाहती है ”स्‍टेप अप” जैसी फिल्‍म

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ की कमाई को लेकर खासा उत्‍साहित है. वे अब डांस बेस्‍ड मूवी करना चाहती है. वहीं फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ के लिए उन्‍हें दर्शकों की आलोचना का भी शिकार होना पडा. लेकिन कैट घबर्रा नहीं और खुल कर कहा कि जिसे मेरी फिल्‍म पसंद […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ की कमाई को लेकर खासा उत्‍साहित है. वे अब डांस बेस्‍ड मूवी करना चाहती है. वहीं फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ के लिए उन्‍हें दर्शकों की आलोचना का भी शिकार होना पडा. लेकिन कैट घबर्रा नहीं और खुल कर कहा कि जिसे मेरी फिल्‍म पसंद है वो देखें और जिसे पसंद नहीं है वे न देखें.

कैटरीना हॉलीवुड की फिल्‍म ‘स्‍टेप अप’ जैसी फिल्‍में करना चाहती है. ये एक डांस बेस्‍ड फिल्‍म है. कैटरीना ने बताया कि अगर उन्‍हें ‘स्‍टेप अप’ जैसी पटकथा वाली फिल्‍म मिली तो मैं जरूर करना चाहूंगी. कैटरीना इससे पहले शीला की जवानी, चिकनी चमेली, कमली जैसे सुपरहिट गीतों में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी है.

कैटरीना को डांस करना बेहद पसंद है. उनकी फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ 2 अक्‍टूबर यानि गांधी जयंती के दिन रि‍लीज हुई थी. फिल्‍म 100 करोड कमा चुकी है और जल्‍द ही यह 200 करोड के क्‍लब में शामिल हो जाएगी. फिल्‍म में रितिक रोशन भी है. इस फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिल रहा है.

रितिक रोशन फिलहाल बिगबॉस के घर में है वे वहां के प्रतिभागियों से मिले. लेकिन कैटरीना इस मौके पर उनके साथ नहीं थी. कैटरीना ने बताया कि वह व्‍यस्‍त होने के कारण शो में नहीं जा पाई. उन्‍होंने आगे यह भी बताया कि उन्‍हें बिगबॉस शो बेहद पसंद है. वे कभी जरूर उस शो में शामिल होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें