26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंजा करने के फतवे पर बोले सोनू निगम – 10 लाख रुपये तैयार रखें

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतिफ अली कादरी ने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के द्वारा अजान पर की गयी टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ फतवा जारी किया है. कादरी ने कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा, उसे […]

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतिफ अली कादरी ने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के द्वारा अजान पर की गयी टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ फतवा जारी किया है.

कादरी ने कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा, उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. कादरी ने कहा कि गायक सोनू निगम ने धर्मनिरपेक्ष भारतीय संविधान का अपमान किया है, जिस कारण उन्हें देश के बाहर निकाल देना चाहिए. सोनू निगम को राष्ट्रद्रोही बताते हुए उन्होंने कहा कि किसी के पास किसी भी अन्य धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हक नहीं है.

सोनू निगम का पलटवार

https://twitter.com/sonunigam/status/854548450548908032

सोनू ने इस फतवे का जवाब अपने एक ट्वीट से दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, आज दोपहर 2 बजे आलिम हकीम उनके घर पर आयेंगे और उनके सिर के बाल शेव करेंगे. आप अपने दस लाख तैयार रखिएगा मौलवी.
सोनू ने एक दूसरे ट्वीट पर ठीक इसी समय मीडिया को भी अपने घर पर बुलाते हुए लिखा है, और 2 बजे इस मौके पर भाग लेने के लिए प्रेस का भी वेलकम है.

इस शर्त पर माफी मांगने को तैयार हैं सोनू निगम, पढ़ें क्‍या है पूरा विवाद ?
सिंगर मीका ने सोनू के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, बड़े भाई मैं एक सिंगर के तौर पर आपका बहुत सम्मान करता हूं. मुझे लगता है लाउडस्पीकर बदलने से अच्छा है कि आपको अपना घर बदल कर कहीं और रहना चाहिए.
मीका अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखते हैं, दोस्तों गुरुद्वारा, मंदिर, मसजिद और चर्च सिर्फ लाउडस्पीकर्स के लिए नहीं होते. वह दान, लंगर सहित दूसरी भी सम्मानीय चीजें होती हैं.
गौरतलब है कि मशहूर पार्श्व गायक सोनू निगम ने मसजिदों में होने वाली अजान की वजह से सुबह की नींद में खलल पड़ने से नाराज होकर इसे लेकर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली थी. इसके बाद से वह विवादों के घेरे में आ गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें