26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीवाली धमाका- ”हैप्‍पी न्‍यू ईयर” बनाम ”सुपर नानी”

बॉलीवुड के दीवाने दीवाली के मौके का खास इंतजार करते है क्‍योंकि इस दौरान कोई न कोई बडी फिल्‍म रिलीज होती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है एक तरफ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड की उमराव जान यानि रेखा की फिल्‍म ‘सुपर […]

बॉलीवुड के दीवाने दीवाली के मौके का खास इंतजार करते है क्‍योंकि इस दौरान कोई न कोई बडी फिल्‍म रिलीज होती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है एक तरफ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड की उमराव जान यानि रेखा की फिल्‍म ‘सुपर नानी’ रिलीज होगी. ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ को निर्देशन फराह खान ने किया है.

‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ की कहानी चोरों और डांसरों की कहानी है. फराह खान ने फिल्‍म के बारे में बताया था कि यह फिल्‍म एक अलग तरह से बनाई गई है. दर्शकों को यह पसंद आएगी. चोरों के किरदार को भी एकदम अलग ढंग से दिखाया गया है.’ वही ‘सुपरनानी’ में जानीमानी अदाकारा रेखा बहुत दिन बाद कमर्बक कर रही है. फिल्‍म के कहानी एक साधारण वरिवार की है. लेकिन फिल्‍म को अलग नजरिए से बनाया गया है.

Undefined
दीवाली धमाका- ''हैप्‍पी न्‍यू ईयर'' बनाम ''सुपर नानी'' 2

‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह, सोनू सूद, अभिषेक बच्‍चन और बोमन ईरानी मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म के गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. वहीं ‘सुपर नानी’ में रेखा, रणधीर कपूर, शरमन जोशी और अनुपम खेर फिल्म में नजर आएंगे. दोनों फिलमों में कलाकार भी जबरदस्‍त है.

‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के प्रमोशन के शाहरुख खान और फिल्‍म की पूरी टीम टीवी रियलिटी शो में नजर आ रही है. कुछ ही दिन पहले टीम ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल’ में नजर आये थे. वहीं ‘सुपर नानी’ के लिए भी टीम कई टीवी रियलिट शो के दौरान दर्शकों से जुडी. रेखा ने कॉमेडी के संट पर जमकर दर्शकों के साथ मस्‍ती की. रेखा ने गाने भी गाये और दर्शकों को हंसाया भी.

दोनों ही फिल्‍मों की टीम ने दर्शकों तक पहुंचने के लिए अलग-अलग माध्‍यमों का सहारा लिया. दर्शकों ने उन्‍हें अपना रिस्‍पासं भी दिया. अब दर्शकों के लिए दीवाली के मौके पर दो फिल्‍मों का तोहफा है. अब दर्शकों को कौन सी फिल्‍म ज्‍यादा पसंद आएगी ये तो फिल्‍म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा.

वैसे तो शाहरुख और रेखा दोनों एकदूसरे की तारीफ करते नजर आ रहें है. शाहरुख ने कई बार कहा है कि रेखा उनकी पसंदीदा अभिनेत्री है वहीं रेखा ने भी कहा था कि वे शाहरुख से दोस्‍ती करना चाहती है. अब दोनों एकदूसरे के दोस्‍त है ऐसे में पर्दे पर मुकाबला वाकई दिलचस्‍प होगा. दोनों ही फिल्‍में 24 अक्‍टूबर सिनेमाघरों में आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें