25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेगूसरायः गोलीबारी कर निजी कंपनी के मैनेजर से 11 लाख की लूट, कार से बलिया आ रहे थे कर्मी

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है. पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है.

बलिया. थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित जानीपुर ढाला के समीप बुधवार को दिनदहाड़े आधा दर्जन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर खगड़िया स्थित रिलायंस मॉल के कर्मियों से 11 लाख रुपये लूट लिये. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है. पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है.

लूट के बाद फायरिंग करते हुए अपराधी हुए फरार

खगड़िया के बलुआही थाना क्षेत्र के रिलायंस मॉल के स्टोर मैनेजर ने बताया कि माॅल में मंगलवार को हुई बिक्री के 11 लाख रुपये लेकर वह कार से अपने चार सहयोगियों के साथ बुधवार की सुबह करीब 10 बजे एनएच के रास्ते बलिया स्थित रिलायंस मॉल जा रहे थे. इसी बीच एनएच स्थित जानीपुर ढाला से थोड़ी दूर पूरब सड़क पर एक पिकअप वाहन सड़क के बीचोबीच आगे-पीछे कर रहा था. इससे सड़क पर निकलने की जगह नहीं होने से चालक ने कार को रोक दिया.

पैदल ही फरार हो गये अपराधी

इसी बीच वहां आसपास खड़े छह अपराधी हथियार लहराते हुए गाड़ी के समीप पहुंच गये और हथियार का भय दिखाकर गाड़ी में रखे रुपये से भरा बैग लेकर एनएच के दक्षिण में बगीचे की ओर पैदल ही फरार हो गये. मैनेजर ने बताया कि उन लोगों ने काफी दूर तक पीछा भी किया. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. मौके पर पहुंचे डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र के नेतृत्व में थानाध्यक्ष अभय शंकर, पुलिस अधिकारी इम्तियाज झंकार, दुर्गेश कुमार, सुधांशु कुमार ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.

बोले डीएसपी

डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र ने कहा कि खगड़िया स्थित रिलायंस मॉल के स्टोर मैनेजर ने 11 लाख रुपये की लूट होने की बात बतायी है. मामला संदिग्ध लग रहा है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें