26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम आज व कल गांवों में रात बितायेंगे, आज जायेंगे दुमका

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास 23 मई को हेलीकॉप्टर से दुमका जायेंगे. वह 23 व 24 मई को दुमका के अलग-अलग इलाकों में रात बितायेंगे. सीएम 23 मई को मलूटी गांव में रात्रि विश्रम करेंगे. ग्रामीणों से बात करेंगे. 24 मई को माओवादियों ने बंद की घोषणा की है. जिला प्रशासन द्वारा 24 मई को […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास 23 मई को हेलीकॉप्टर से दुमका जायेंगे. वह 23 व 24 मई को दुमका के अलग-अलग इलाकों में रात बितायेंगे. सीएम 23 मई को मलूटी गांव में रात्रि विश्रम करेंगे.
ग्रामीणों से बात करेंगे. 24 मई को माओवादियों ने बंद की घोषणा की है. जिला प्रशासन द्वारा 24 मई को रात में न रुकने का आग्रह किया गया था. इसके बावजूद सीएम ने कहा कि वह हर हाल में किसी गांव में ही रात में रहना चाहेंगे. इसके बाद दुमका जिला प्रशासन इसकी व्यवस्था में लग गया है.
सीएम रांची से सुबह 8.30 बजे हेलीकॉप्टर से दुमका के लिए रवाना होंगे. वह दुमका दिन के 10 बजे पहुंचेंगे. 11 बजे वह दुमका में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. फिर किसी अस्पताल या स्कूल के औचक निरीक्षण पर जायेंगे.
दिन के 3.30 बजे संताल-परगना प्रमंडल के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. पांच बजे वह मलूटी चले जायेंगे, जहां रात्रि विश्रम करेंगे. अगले दिन सीएम लिट्टीपाड़ा जायेंगे. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि लिट्टीपाड़ा के ही किसी गांव में वह रात्रि विश्रम करेंगे. 25 मई को सीएम दिन के दो बजे रांची लौट आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें