35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीट लूटने में गयी रेल यात्री की जान

भागलपुर: चलती ट्रेन में चढ़ कर सीट लूटने के चक्कर में रविवार शाम पांच बजेकहलगांव के बुद्धूचक गोघट्टा निवासी योगेश पासवान(45 वर्ष) जमालपुर-साहेबगंज पैसेंजर ट्रेन से गिर गया, जिससे उनकी मौत हो गयी. वे परबत्ती से कीर्तन-भजन कर अपने बड़े भाई विंदेश्वरी पासवान के साथ गांव लौट रहे थे. घटना भागलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म […]

भागलपुर: चलती ट्रेन में चढ़ कर सीट लूटने के चक्कर में रविवार शाम पांच बजेकहलगांव के बुद्धूचक गोघट्टा निवासी योगेश पासवान(45 वर्ष) जमालपुर-साहेबगंज पैसेंजर ट्रेन से गिर गया, जिससे उनकी मौत हो गयी. वे परबत्ती से कीर्तन-भजन कर अपने बड़े भाई विंदेश्वरी पासवान के साथ गांव लौट रहे थे.

घटना भागलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या-एक पर हुई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जमालपुर-साहेबगंज पैसेंजर प्लेटफॉर्म संख्या-एक पर आयी और रुकने से पहले योगेश ने खिड़की से रूमाल फेंक कर सीट लूट तो लिया, लेकिन उन्होंने चलती ट्रेन में ही चढ़ने की कोशिश की.

इसी दौरान वह फिसल गया और प्लेटफॉर्म व ट्रेन के बीच फंस गया. वह ट्रेन के साथ 10 से 15 फीट तक घिसटता रहा. ट्रेन जब रुकी, तो यात्रियों ने उसे निकाला और रेलवे अस्पताल ले गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने के साथ ही उनकी मौत हो गयी. इससे पूर्व घटना के दौरान प्लेटफॉर्म संख्या-एक पर आधा घंटा तक अफरातफरी मच रही. योगेश को निकालने के लिए हर कोई ट्रेन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन किसी को सफलता नहीं मिल सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें