32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घायल ज्वाला गुट्टा ने एशियाई खेलों से नाम वापिस लिया

नयी दिल्ली: महिला युगल बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा एशियाई खेलों में नहीं खेलेंगी. उन्‍होंने इंचियोन एशियाई खेलों से नाम वापिस ले लिया है. दाहिने घुटने में खिंचाव के कारण ज्‍वाला ने ऐसा फैसला लिया.विश्व चैम्पियनशिप में अश्विनी पोनप्पा के साथ कांस्य पदक जीतने वाली ज्वाला के दाहिने घुटने में दर्द था. उसने डाक्टर को दिखाया […]

नयी दिल्ली: महिला युगल बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा एशियाई खेलों में नहीं खेलेंगी. उन्‍होंने इंचियोन एशियाई खेलों से नाम वापिस ले लिया है. दाहिने घुटने में खिंचाव के कारण ज्‍वाला ने ऐसा फैसला लिया.विश्व चैम्पियनशिप में अश्विनी पोनप्पा के साथ कांस्य पदक जीतने वाली ज्वाला के दाहिने घुटने में दर्द था. उसने डाक्टर को दिखाया जिन्होंने उसे अगले दो सप्ताह आराम की सलाह दी है.

ज्वाला ने कहा, मैनें जब विश्व चैम्पियनशिप के बाद एशियाई खेलों की तैयारी शुरु की तो मेरे घुटनों में हल्का दर्द था. मेरे कोच ने भी कहा कि जब तक सहन हो रहा है, ठीक है लेकिन कल मेरे घुटने में खिंचाव आ गया. उसने कहा, इसमें सूजन थी लिहाजा मैने दो डाक्टरों को दिखाया जिन्होंने मुझे 10 से 12 दिन आराम की सलाह दी. मेरे पास एशियाड से नाम वापिस लेने के अलावा कोई चारा नहीं था. मैनें अपने कैरियर में चोट के कारण किसी टूर्नामेंट से नाम वापिस नहीं लिया लिहाजा यह अजीब है.

ज्वाला ने कहा, अब सूजन कम है लेकिन मैं अपने घुटनों पर ज्यादा बोझ नहीं डाल सकती. मेरी उम्र भी अब बढ़ रही है लिहाजा मुझे सावधानी बरतनी होगी. उम्मीद है कि मैं यूरोपीय सर्किट पर लौटूंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें