1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. yamaha yzf r15m world gp 60th anniversary edition bike price specs launch details rjv

Yamaha YZF R15M वर्ल्ड जीपी एडिशन लॉन्च, स्पीड लवर्स के लिए खास है बाइक

YZF-R15M वर्ल्ड जीपी 60वीं वर्षगांठ एडिशन में इस बाइक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाते हुए आइकॉनिक वाइट और रेड स्पीड ब्लॉक कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yamaha YZF R15M World GP Edition
Yamaha YZF R15M World GP Edition
iym

Yamaha YZF R15M World GP Edition : यामाहा ने अपनी फ्लैगशिप 155 सीसी सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकिल YZF-R15M का वर्ल्ड जीपी 60वां एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है. यह एडिशन 1961 से मोटरसाइकिल रोड रेसिंग की प्रमुख शृंखला के साथ कंपनी के जुड़ाव को दर्शाती है.

YZF-R15M वर्ल्ड जीपी 60वीं वर्षगांठ एडिशन में इस बाइक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाते हुए आइकॉनिक वाइट और रेड स्पीड ब्लॉक कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है. यामाहा YZF-R15M वर्ल्ड जीपी एडिशन को 1,88,300 रुपये की शुरुआती रेंज लॉन्च किया गया है. यामाहा की इस बाइक के स्पेशल एडिशन में गोल्डन अलॉय व्हील, गोल्डन ट्यूनिंग फोर्क एंब्लेम, ब्लैक लीवर और फ्यूल टैंक पर स्पेशल बैज दिया गया है.

दोपहिया वाहन बनाने वाली इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल वाईजेडएफ- आर15एम का वार्षिक संस्करण पेश किया जिसकी शुरुआती कीमत 1.88 लाख रुपये है. आईवाईएम ने एक बयान में कहा कि वाईजेडएफ-आर15एम मॉडल का यह वार्षिक संस्करण वर्ल्ड जीपी वाईजेडआर-एम1 मॉडल से प्रेरित है. यह छह स्पीड गियरबॉक्स और 155 सीसी इंजन क्षमता से लैस है.

इसके साथ ही कंपनी ने अपने एक अन्य मॉडल एमटी-15 का नया संस्करण भी बाजार में उतारा. इसकी दिल्ली में शोरूम कीमत 1.6 लाख रुपये रखी गई है. यामाहा मोटर इंडिया के चेयरमैन इशिन चिहाना ने उम्मीद जतायी कि नयी खूबियों से लैस इन मोटरसाइकिल को ग्राहकों का समर्थन मिलता रहेगा. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें