1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata sky offering up to two months of cashback on 12 month subscription dish tv extended warranty scheme for set top box know complete offer details in hindi rjv

DTH Offer : 2 महीने फ्री में देखें TV, जानें पूरा ऑफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
DTH Offer
DTH Offer
file pic

Tata Sky Cashback Offer, Dish TV Scheme : फेस्टिव सीजन में टीवी देखने वालों के लिए अच्छे ऑफर्स आये हैं. देश की सबसे बड़ी डायरेक्ट टू होम (D2H) सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों (DTH Service provider) ने अपने ग्राहकों के लिए यह ऑफर पेश किया है. जहां टाटा स्काई (TATA Sky) यूजर्स को 2 महीने की फ्री सर्विस दे रही है. वहीं, डिश टीवी (Dish TV) ने अपने D2H ग्राहकों के लिए एक्सटेंडेड वारंटी स्कीम शुरू की है. आइए डीटेल से जानें इन ऑफर्स को-

TATA Sky का ऑफर

TATA Sky यूजर्स को 2 महीने की फ्री सर्विस दे रही है. फ्री सर्विस बेनिफिट यूजर्स को कैशबैक के तौर पर दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत एक साथ 12 महीने की सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर को 2 महीने का कैशबैक कंपनी देगी, वहीं 6 महीने के लिए रिचार्ज कराने पर यूजर को एक महीने का रिचार्ज अमाउंट कैशबैक के रूप में वापस मिल जाएगा. यूजर्स को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से रिचार्ज कराना होगा. टाटा स्काई का यह ऑफर 31 अक्टूबर 2020 तक वैलिड है.

7 दिनों में मिलेगा कैशबैक

टाटा स्काई का यह ऑफर केवल कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से किये गए रिचार्ज के लिए ही मान्य रहेगा. कैशबैक अमाउंट यूजर के खाते में 7 दिनों के अंदर ही क्रेडिट कर दिया जाएगा. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, टाटा स्काई का ऐसा ही एक प्लान बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड के लिए भी दिया जा रहा है और यह ऑफर 30 नवंबर तक वैलिड है. ऑफर से जुड़ी और अधिक डीटेल, नियम और शर्तें जानने के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करें.

Dish TV का ऑफर

डिश टीवी के इस ऑफर के तहत, अपने सेट टॉप बॉक्स (Set Top Box) पर ग्राहकों को एक साल की एक्सटेंडेड वारंटी के लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा. एक्सटेंडेड वारंटी के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए ग्राहक डीटीएच ऑपरेटर की वेबसाइट पर जा सकते हैं. ऑफर पेज का पता लगाकर अपना रजिस्टर्ड कस्टमर आईडी एंटर कर राशि का भुगतान कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें