1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio launch jiopages web browser privacy focused made in india mobile web browser for android all you need to know jio ka naya web browser kya hai rjv

JioPages : रिलायंस जियो का एक और कमाल, लॉन्च किया स्वदेशी वेब ब्राउजर

By Agency
Updated Date
JioPages jio mobile web browser
JioPages jio mobile web browser
jio

Reliance Jio launch JioPages Web Browser : रिलायंस जियो ने अपना भारत में विकसित मोबाइल ब्राउजर 'जियो पेजेस' पेश किया है. यह आठ भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. कंपनी का दावा है कि इसे ग्राहकों की निजता को ध्यान में रखकर बनाया गया है और उन्हें बेहतर ब्राउजिंग अनुभव प्रदान करेगा. यह अंग्रेजी के अलावा हिंदी, मराठी, तमिल, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषाओं में काम करने में सक्षम है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार से इसका उन्नत संस्करण गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध हो गया है. बताया जा रहा है कि इसे क्रोमियम ब्लिंक इंजन पर विकसित किया गया है. यह तेजी से इंजन माइग्रेशन करते हुए ग्राहकों को बेहतर ब्राउजिंग अनुभव प्रदान करता है. साथ ही, तेजी से वेब पेजों को लोड करता है.

इसके अलावा, प्रभावी मीडिया स्ट्रीमिंग, इमोजी डोमेन को समर्थन और कूटभाषा में इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा भी देता है. जियो के प्रवक्ता ने भी कंपनी के इस नये ब्राउजर को पेश करने की पुष्टि की, हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया. बताया जा रहा है कि कंपनी के पुराने ब्राउजर को ही गूगल प्लेस्टोर पर 1.4 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें