1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. iphone users also be able to play fau g game becomes available on app store rjv

iPhone यूजर्स भी अब खेल पाएंगे FAU-G गेम, App Store पर आया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
faug game on app store
faug game on app store
fb

Apple iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी है. अगर आपके पास ऐपल का प्रोडक्ट है और आप उसमें FAU-G गेम खेलना चाहते हैं, तो यह खबर आपको खुश कर देगी. FAU-G गेम को अब एंड्रॉयड यूजर्स के अलावा आईफोन यूजर्स के लिए भी उपलब्ध कर दिया गया है. FAU-G एक्शन गेम को ऐपल के ऐप स्टोर पर लिस्ट कर दिया गया है और इसका साइज 643MB का है, लेकिन इसे खेलने के लिए गेमर्स के पास iOS 10.0 या iPadOS 10.0 पर काम करने वाली ऐपल डिवाइस होनी जरूरी है.

FAU-G गेम को ऐपल ऐप स्टोर पर बिलकुल फ्री में लिस्ट किया गया है, लेकिन इसमें इन-ऐप परचेजेज आप कर सकते हैं. FAU-G गेम के अंदर 89 रुपये खर्च करके आप 30 सिक्के खरीद सकते हैं और 899 रुपये खर्च करने पर आपको 1200 सिक्के मिलते हैं. FAU-G गेम के एंड्रॉयड वर्जन ने गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध होने के सिर्फ 3 दिनों के भीतर की 5 मिलियन से अधिक डाउनलोडिंग का आंकड़ा पार कर लिया था. इस गेम को 5 में से 3.2 स्टार रिव्यू रेटिंग मिली है.

PUBG Mobile को भारतीय बाजार में बीते वर्ष भारत की सुरक्षा और संप्रुभता का हवाला देते हुए कई चीनी ऐप्स के साथ प्रतिबंधित कर दिया गया था. फिलहाल, PUBG Mobile भारत में दोबारा वापसी के लिए प्रयास कर रहा है. यह गेम भारत में दोबारा वापसी कर पाएगा या नहीं, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें