1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. google india to launch task mate app help users earn money by completing tasks on smartphone latest updates all you want to know online paise kaise kamayein how to earn money online rjv

Earn Money Online: Google लाया घर बैठे आसानी से पैसे कमाने का मौका, जानें पूरी स्कीम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
how to make money online from google
how to make money online from google
google

How To Earn Money Online, Google Task Mate: सर्च इंजन गूगल (Google) अपने यूजर्स को घर बैठे कमाई करने का मौका दे रही है. जी हां, कंपनी ने भारत में Task Mate ऐप की टेस्टिंग शुरू कर दी है. अगर आपको लगता है कि आप हर रोज अपने जरूरी काम से कुछ मिनट या घंटे निकाल सकते हैं, तो गूगल की यह पेशकश आपके लिए है. Google Task Mate ऐप यूजर्स को स्मार्टफोन पर सिंपल टास्क कर पैसे कमाने का मौका देगा.

टास्क मेट ऐप पूरी दुनिया से बिजनेसेज द्वारा पोस्ट किये गए कई टास्क उपलब्ध कराएगा. इनमें रेस्टोरेंट की तस्वीर लेना, सर्वे के सवालों का जवाब देना, अंग्रेजी से किसी अन्य भाषा में वाक्य को ट्रांसलेट करना जैसी चीजें शामिल हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि इस गेम में शामिल होने के लिए आपसे किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा.

Task Mate पर कैसे खेलना है गेम?

गूगल के टास्क मेट ऐप के टास्क सिटिंग Sitting या Field फील्ड जैसी कैटेगरी में होंगे. पहली कैटेगरी यानी सिटिंग टास्क में आपको स्थानीय भाषा में अनुवाद करने और किसी वाक्य को बोलकर रिकॉर्ड करने जैसे टास्क मिलेंगे. दूसरी ओर, फील्ड टास्क में आपको किसी दुकान के अगले हिस्से की तस्वीर लेने या मैपिंग के बारे में जानकारी देने को कहा जा सकता है.

ऐप पर मिलेगी सारी जानकारी

Task Mate ऐप में यूजर को आसानी से पता चल जाएगा कि वह किस लेवल पर है या उसने कितने टास्क कंप्लीट किये या कितने टास्क सही रहे और पर्सेंटेज कैसा रहा. यूजर को यह भी पता चल जाएगा कि उसने कितने पैसे कमाये और कितने काम पेंडिंग हैं. यूजर कहीं से भी और कभी भी अपना टास्क पूरा कर सकते हैं.

ई-वॉलेट या बैंक अकाउंट में आयेंगे पैसे

टास्क मेट ऐप में कई लेवल भी होंगे और साथ ही आपको इस बात की भी जानकारी मिलेगी कि आपने कितने टास्क पूरे कर लिये हैं और आपकी परफॉर्मेंस कैसी रही है. आपको यह भी पता चलेगा कि आपने कितने पैसे कमाए. आप किसी भी समय, किसी भी जगह से अपनी सुविधानुसार टास्क पूरा कर सकते हैं. टास्क जीतने के बाद आपको जो पैसे मिलेंगे, उसे आप किसी ई-वॉलेट या बैंक अकाउंट में मंगा सकते हैं. गूगल टास्क मेट सिर्फ इनवाइट के आधार पर मिल रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें