1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. flipkart health plus app to deliver affordable medicines and healthcare products at 20000 pincodes rjv

Flipkart की नयी सर्विस से घर बैठे मिलेगी सस्ती दवा और हेल्थ केयर प्रोडक्ट

वॉलमार्ट समूह की यह कंपनी अब हेल्थकेयर सेक्टर में उतर चुकी है. कंपनी ने अपनी पहुंच का लाभ उठाने और देशभर में 20,000 से अधिक पिनकोड तक सेवाएं पहुंचाने के लिए नया ऐप फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस पेश किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
flipkart health plus
flipkart health plus
flipkart

Flipkart Health Plus App: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ग्राहकों के लिए एक नयी सेवा लेकर आयी है. वॉलमार्ट समूह की यह कंपनी अब हेल्थकेयर सेक्टर में उतर चुकी है. कंपनी ने अपनी पहुंच का लाभ उठाने और देशभर में 20,000 से अधिक पिनकोड तक सेवाएं पहुंचाने के लिए नया ऐप फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस पेश किया है.

कंपनी ने बताया कि फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस मंच 500 स्वतंत्र विक्रेताओं को पंजीकृत फार्मासिस्ट के नेटवर्क के साथ जोड़ेगा. इससे डॉक्टर की पर्ची का अनुमोदन किया जा सकेगा और सही दवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित की जा सकेगी.

फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) प्रशांत झावेरी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बाद भारतीय स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. स्वास्थ्य और देखभाल पर जितना अभी ध्यान दिया जा रहा है, वैसा पहले कभी देखने को नहीं मिला था. (इनपुट : भाषा)

ऐप पर मिलेंगे 500 से ज्यादा सेलर्स : फ्लिपकार्ट हेल्थ+ ऐप को एक यूजर्स के हिसाब से डिजाइन और डेवलप किया गया है, जो इन्हें उनके हिसाब से ऐप को समझने में मदद करता है. फ्लिपकार्ट हेल्थ+ प्लैटफॉर्म में लगभग 500 से अधिक विक्रेता होंगे. इनके पास रजिस्टर्ड फार्मासिस्टों का नेटवर्क होगा, जो दवाओं और स्वास्थ्य से जुड़ी सही जानकारी रखते हैं. यह ऐप स्वतंत्र विक्रेताओं से सही दवाओं और हेल्थ केयर प्रोडक्ट को ग्राहकों के दरवाजे तक डिलीवर करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें