1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. dubai supermarket offers mangoes at your doorstep in lamborghini and a joyride in the luxury car viral video mango home delivery in lamborghini car

Mango in a Lambo: तीन करोड़ की कार से आम की होम डिलीवरी, साथ में फ्री जॉय राइड का मौका!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
dubai based pakistan super market home delivers mangoes in lamborghini huracan car
dubai based pakistan super market home delivers mangoes in lamborghini huracan car
gulf news

Mango Delivery in Lamborghini, Dubai Supermarket, Mangoes in Lamborghini: दुबई का एक सुपरमार्केट अपने ग्राहकों को ताजे रसीले आमों की होम डिलीवरी लैंबॉर्गिनी कार से कर रहा है. दरअसल, सुपरमार्केट के मालिक मोहम्मद जेहानजेब और उनकी टीम ने आम को लोगों तक पहुंचाने के लिए राजसी अंदाज अपनाया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

दुबई स्थित पाकिस्तान सुपरमार्केट एक ऐसा मार्केट है, जहां करोड़ों की लैंबॉर्गिनी कार से आम की डिलीवरी होती है. बस यही नहीं, अगर कोई ग्राहक आम के लिए ऑर्डर करता है तो उसको फ्री राइड भी मिलती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लैंबॉगिनी कार की कीमत तीन करोड़ रुपये से शुरू होती है.

गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद जेहानजेब कहते हैं कि फलों के राजा को राजा की तरह यात्रा करनी चाहिए. इस सुपरमार्केट के फेसबुक पेज पर लिखा गया है कि ऑफर का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को न्यूनतम 100 दिरहम (लगभग दो हजार रुपये) का ऑर्डर करना जरूरी है.

18 जून को सुपरमार्केट के अपने फेसबुक पेज पर 'मैंगो इन लैंबॉर्गिनी' अभियान की शुरुआत करने वाले जेहानजेब बताते हैं, जब से यह ऑफर शुरू हुआ है, दुबई के निवासियों ने सुपरमार्केट की इस पेशकश पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. सुपरमार्केट का फेसबुक पेज आम की कीमत और उसके डिलीवरी चार्जेज के बारे में पूछताछ से भरा हुआ है.

जेहानजेब कहते हैं कि दुबई के निवासी इस सीजन में पाकिस्तान के स्वादिष्ट आम का मजा ले सकें, इसके लिए वह और उनकी टीम लोगों को लग्जरी कार लैंबॉर्गिनी से आम की डिलीवरी करते हैं और वो यह काम खुशी-खुशी कर रहे हैं. मोहम्मद जेहानजेब खुद ही रसेदार फलों को वितरित करने के लिए जाते हैं और ग्राहकों को लग्जरी कार में एक छोटी सी राइड पर ले जाते हैं.

वह कहते हैं कि यह ऑफर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने और उन्हें खास महसूस कराने के लिए शुरू किया गया है. आम के प्रेमियों के कार में सवारी करते हुए खुशी से भरे वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

जेहानजेब ने कहा कि लैंबॉर्गिनी की जॉय राइड खास कर उन बच्चों के लिए थी, जो कोरोना वायरस की वजह से घरों में कैद होने को मजबूर हो गए थे. मगर, मेरी लैंबॉर्गिनी हरकेन (Lamborghini Huracan) में सवारी करने के लिए बाकी लोग भी उतने ही रोमांचित हैं. उनकी खुशी से मुझे भी खुशी होती है.

जेहानजेब ने कहा कि हर ऑर्डर डिलीवर करने में उन्हें लगभग एक घंटे का समय लगता है. हम एक दिन में लगभग सात-आठ होम डिलीवरी करते हैं, लेकिन इस संख्या को 12 तक बढ़ाने की उम्मीद कर रहे हैं.

Posted By - Rajeev Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें