1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. anand mahindra tweet chase briscoe stewart haas racing rjv

Anand Mahindra ने इस अमेरिकी कार रेसर को दी बधाई, मिला ऐसा जवाब

आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी पेशेवर स्टॉक कार रेसर चेज ब्रिस्को (Chase Briscoe) को कोका-कोला 600 (Coca-Cola 600) रेसिंग में उनके प्रदर्शन पर बधाई दी है. महिंद्रा की कंपनी ब्रिस्को की स्पॉन्सर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anand mahindra tweet
anand mahindra tweet
twitter

Anand Mahindra Tweet: दिग्गज उद्योगपति और महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (Mahindra and Mahindra) के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट्स के लिए भी बड़े मशहूर हैं. इस बार उन्होंने अमेरिकी पेशेवर स्टॉक कार रेसर चेज ब्रिस्को (Chase Briscoe) को कोका-कोला 600 (Coca-Cola 600) रेसिंग में उनके प्रदर्शन को लेकर बधाई दी है. आनंद महिंद्रा की कंपनी चेज ब्रिस्को (Chase Briscoe) की स्पॉन्सर है.

स्टीवर्ट-हास रेसिंग (Stewart-Haas Racing) ड्राइवर चेज ब्रिस्को (Chase Briscoe) 2022 में NASCAR कप सीरीज के कई अलग-अलग विजेताओं में से एक रहे हैं. पिछले रविवार को शार्लोट मोटर स्पीडवे (Charlotte Motor Speedway) पर कोका-कोला 600 (Coca-Cola 600) ने इस साल एक से अधिक बार जीत हासिल करने वाला केवल तीसरा ड्राइवर बनाया. बता दें कि स्टीवर्ट-हास रेसिंग (Stewart-Haas Racing) एक अमेरिकी पेशेवर स्टॉक कार रेसिंग टीम है, जो वर्तमान में NASCAR कप सीरीज में प्रतिस्पर्धा करती है.

कैसी थी रेस?

600 मील की इस रेस के बाद के चरणों में ब्रिस्को (चेज ब्रिस्को, Chase Briscoe) आशापूर्ण लग रहे थे, क्योंकि वह काइल लार्सन (Kyle Larson) और रॉस चैस्टेन (Ross Chastain) जैसे दिग्गजों से आगे चल रहे थे. 27 वर्षीय इस रेसर के प्रयास लगभग बेकार हो गये, जब उन्होंने लार्सन से बढ़त लेने की कोशिश की और रेस के केवल दो लैप्स बाकी रह गए थे. आपको बता दें कि स्टीवर्ट-हास रेसिंग (Stewart-Haas Racing) फॉर्मूला वन (Formula-1) प्रॉफेशनल स्टॉक कार रेसिंग प्रतियोगिता है. इसमें तय दूरी को अलग-अलग लैप्स (Laps) में बांटा जाता है.

आनंद महिंद्रा का ट्वीट

दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा की कंपनी महिंद्रा ऐंड महिंद्रा चेज ब्रिस्को (Chase Briscoe) की स्पॉन्सर है. ऐसे में उनकी जीत पर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) किया है. ट्विटर (Anand Mahindra Twitter) पर उन्होंने लिखा है- वह चाहते तो सेफ खेल सकते थे और अपने लिए सेकेंड पोजीशन पक्का कर सकते थे. लेकिन @ChaseBriscoe_14 एक योद्धा है. वह हर मौका लेता है जो जीवन उसे जीतने के लिए देता है. यही वजह है कि @Mahindra_USA को उनका समर्थन करने पर गर्व है. पर्वताें के शिखर पर ऐसे ही पहुंचते रहें, चेज. हम इसे RISE कहते हैं!

Chase Briscoe का जवाब

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के जवाब में चेज ब्रिस्को ने उन्हें धन्यवाद देते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है- आशा है कि आपको जल्द ही एक रेस में शामिल कराऊं, ताकि आप देख सकें ताकि वास्तव में यह होता क्या है!

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें