32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Dhanteras पर Hyundai, Kia और MG Motor ने कितनी गाड़ियां बेची?

नयी दिल्ली : वाहन कंपनियों हुंदै मोटर इंडिया, किया मोटर्स और एमजी मोटर ने शुक्रवार को धनतेरस के शुभ दिन ग्राहकों को करीब 15,000 वाहनों की डिलिवरी की है. हिंदू मान्यताओं के अनुसार धनतेरस के दिन को शुभ माना जाता और बड़ी संख्या में ग्राहक इसी दिन वाहन की डिलिवरी लेना चाहते हैं. देश की […]

नयी दिल्ली : वाहन कंपनियों हुंदै मोटर इंडिया, किया मोटर्स और एमजी मोटर ने शुक्रवार को धनतेरस के शुभ दिन ग्राहकों को करीब 15,000 वाहनों की डिलिवरी की है.

हिंदू मान्यताओं के अनुसार धनतेरस के दिन को शुभ माना जाता और बड़ी संख्या में ग्राहक इसी दिन वाहन की डिलिवरी लेना चाहते हैं. देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी हुंदै मोटर इंडिया ने कहा कि उसने शुक्रवार को 12,500 कारों की आपूर्ति की.

वहीं उसके समूह की कंपनी किया मोटर्स ने अपनी नयी पेश एसयूवी सेल्टॉस की 2,184 इकाइयों की डिलिवरी की. इसी तरह एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि उसने अपनी एसयूवी हेक्टर की 700 इकाइयों की डिलिवरी की. इनमें से 200 कारों की डिलिवरी दिल्ली-एनसीआर में सिर्फ एक स्थान से की गई.

देश की प्रमुख कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि धनतेरस के दिन उसकी बिक्री अच्छी रही. हालांकि, कंपनी ने बिक्री का कोई आंकड़ा नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें