26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Redmi K20 Pro है दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन?

स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी शाओमी भारत में अपनी रेडमी Kसीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है. लॉन्च से पहले इसका टीजर और पोस्टर जारी हो चुका है. Redmi K20 Pro के जरिये शाओमी की योजना OnePlus 7 Pro को टक्कर देने कीहै. Redmi K20 Pro की भारत में लॉन्चिंग […]

स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी शाओमी भारत में अपनी रेडमी Kसीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है. लॉन्च से पहले इसका टीजर और पोस्टर जारी हो चुका है. Redmi K20 Pro के जरिये शाओमी की योजना OnePlus 7 Pro को टक्कर देने कीहै.

Redmi K20 Pro की भारत में लॉन्चिंग कब होगी, इसबारेमें अब तक किसी तय तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन इसे माना जा रहा है कि कंपनी इसी महीने इसे लॉन्च करेगी.

शाओमी के इस स्मार्टफोन का AnTuTu स्कोर सामने आया है, जो 388803 बताया जा रहा है. इस स्कोर केआधार पर यहफोन अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे है और शाओमी इसे दुनिया का सबसे तेज फोन बता रही है.

शाओमी द्वारा किये गये ट्वीट में यह बताने की कोशिश की गई है कि Redmi K20 Pro का AnTuTu स्कोर OnePlus 7 Pro से ज्यादा है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है.

बहरहाल, यह दावा शाओमी का है और इसकी पुष्टि तब तक नहीं हो सकती, जब तक फोन बाजार में आ नहीं जाता. फिलहाल, यह तो तय माना जा रहा है कि Redmi K20 Pro एक हाई एंड स्मार्टफोन है और इसमें Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो अब क्वॉलकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें Snapdragon 855 के साथ 8GB रैम दिया गया है और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है.

Redmi K20 Pro पिछले महीने ही चीन में लॉन्च हो चुका है. चीन में एक नहीं, बल्कि इस सीरीज के दो स्मार्टफोन्स – Redmi K20 Pro के साथ Redmi K20 भी लॉन्च किया जा चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें